Motihari Rani Kothi Firing: 'मुझे पहचानते नहीं, मैं शहाबुद्दीन का बेटा हूं...' ओसामा पर मोतिहारी के टाउन थाने में FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1808401

Motihari Rani Kothi Firing: 'मुझे पहचानते नहीं, मैं शहाबुद्दीन का बेटा हूं...' ओसामा पर मोतिहारी के टाउन थाने में FIR दर्ज

Motihari Rani Kothi Firing: एफआईआर दर्ज कराने वाले फरहान का कहना है कि ओसामा ने कारबाईन से फायरिंग की और साथ ही धमकी देते हुए कहा कि मुझे पहचानते नहीं हो. मैं शहाबुद्दीन का बेटा हूं.

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा पर FIR दर्ज

Motihari Rani Kothi Firing: मोतिहारी के टाउन थाना क्षेत्र के रानीकोठी इलाके में मंगलवार (2 अगस्त) को कई राउंड फायरिंग की घटना के मामले में पुलिस ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. ओसामा के अलावा एफआईआर में 6 लोगों पर भी मुकदमा कायम किया गया है. 100 अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है. मुकदमा सईद फरहान ने दर्ज कराया है. इसके अलावा पुलिस को घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सुपुर्द किया गया है. 

एफआईआर दर्ज कराने वाले फरहान का कहना है कि ओसामा ने कारबाईन से फायरिंग की और साथ ही धमकी देते हुए कहा कि मुझे पहचानते नहीं हो. मैं शहाबुद्दीन का बेटा हूं. बताया जा रहा है कि रानी कोठी में जब शहाबुद्दीन के समर्थक तोड़फोड़ कर रहे थे तब वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया. 

ये भी पढ़ें:5 अगस्त को शाम सात बजे इंडिया गेट आइए, जी मीडिया के कल्चरल नाइट का लुत्फ उठाइए

मोतिहारी शहर के रानीकोठी में हुई इस घटना को लेकर सदर एसडीपीओ राज ने बताया, हमलावरों में से एक सीवान के एक युवक औरंगजेब को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक जेसीबी के साथ तीन गाड़ियों को भी जब्त किया गया है. बताया जा रहा है कि इस घटना में आधा दर्जन बार फायर किया गया है. 

ये भी पढ़ें: 'मोदी-मंदिर को छोड़कर अपनी उपलब्धि बताइए और अपना टिकट कन्फर्म मत समझिए'

रानीकोठी की घटना के बारे में बताया जा रहा है कि वहां कई राउंड फायरिंग हुई, जमकर तोड़फोड़ किया गया. बताया जा रहा है कि यह सब दो भाइयों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर शुरू हुए विवाद में किया गया है. घटना में कई लोगों के जख्मी होने की खबर है, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Trending news