Bihar Liquor Ban: मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, 40-50 लाख की शराब पकड़ी, तस्करो ने तेल टैंकर का किया था इस्तेमाल
Advertisement

Bihar Liquor Ban: मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, 40-50 लाख की शराब पकड़ी, तस्करो ने तेल टैंकर का किया था इस्तेमाल

Muzaffarpur News: बरामद शराब की कीमत 40-50 लाख रुपये बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि राजेपुर थाना प्रभारी को सूचना मिली थी कि उनके थाना क्षेत्र में शराब का बड़ा कंसाइनमेंट आया हुआ है. मौके पर डिलीवरी लेने कई गाड़ी पहुंची हुई हैं और कई शराब कारोबारी भी मौजूद हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Liquor Mafia: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब के कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. शराब कारोबारी दिन-प्रतिदिन अनोखे तरीके से शराब की तस्करी करने में जुटे हुए हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र का है. यहां पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब की खेप को पकड़ा है. तस्करी के लिए तेल टैंकर का इस्तेमाल किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, तेल टैंकर की टंकी में छुपाकर शराब ले जाई जा रही थी. हालांकि, पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए शराब के इस बड़े कंसाइनमेंट को पकड़ा है. पुलिस मौके से दो शराब कारोबारियों को भी धर दबोचा है. आरोपी डिलीवरी लेने आए थे. उनके पास से चार बोलेरो जीप भी जब्त की गई हैं. पकड़े गए शराब कारोबारियों से पूछताछ की जा रही है. 

बरामद शराब की कीमत 40-50 लाख रुपये बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि राजेपुर थाना प्रभारी को सूचना मिली थी कि उनके थाना क्षेत्र में शराब का बड़ा कंसाइनमेंट आया हुआ है. मौके पर डिलीवरी लेने कई गाड़ी पहुंची हुई हैं और कई शराब कारोबारी भी मौजूद हैं. गुप्त सूचना पर थाना प्रभारी ने छापा मारा. मौके पर तेल टैंकर से शराब उतर जा रही थी. पुलिस ने मौके पर तेल टैंकर को जब्त करते हुए 2 शराब कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया है. शराब की डिलीवरी लेने आए बोलेरो जीप को भी जब्त किया गया है. साथ ही एक लाइनर की मोटरसाइकिल को भी जब्त कर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Patna: पटना में ठेकेदार को जान से मारने की धमकी, अपराधियों ने टेंडर वापस लेने का बनाया दबाव

पूरे मामले को लेकर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि राजेपुर थाना पुलीस ने सुचना के अधार पर छापेमारी कर तेल टैंकर को जब्त करके 2 शराब कारोबारी को पकड़ा गया है. मौके से डिलीवरी लेने आए चार बोलेरो जीप को भी जब्त किया गया है. उन्होंने बताया कि तेल टैंकर से करीब 3,615 लीटर शराब बरामद की गई है. गिरफ्तार शराब कारोबारी के बारे जानकारी इकठ्ठा की जा रही है.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news