Patna: घर के बाहर खड़ी कार में अचानक लगी भीषण आग, गाड़ी में खेल रहे दो मासूम जिंदा जले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2017467

Patna: घर के बाहर खड़ी कार में अचानक लगी भीषण आग, गाड़ी में खेल रहे दो मासूम जिंदा जले

Patna News: पीड़ित ने बताया कि उन्होंने तीन महीने पहले सेकेंड हैंड कार खरीदी थी. घटना से कुछ पहले ही वो सभी लोग कार से घूम कर आए थे और कार को पार्क कर दिया था. दोनों बच्चे कार के अंदर ही थे और वो लोग हाथ-मुंह धोने घर के अंदर चले गए थे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna News: राजधानी पटना के मसौढ़ी इलाके से दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक खड़ी कार में अचानक से भीषण आग लग गई. घटना में कार के अंदर खेल रहे दो मासूम बच्चों की झुलसने से मौत हो गई. ये घटना गौरीचक थाना क्षेत्र स्थित सोहगी रामपुर के पास की है. घटना बीते सोमवार (18 दिसंबर) की रात की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, रामपुर गांव के संजीत कुमार अपने परिवार संग अपने घर मे थे. घर के बाहर उनकी अल्टो कार खड़ी थी. संजीत के 7 साल का पुत्र राजपाल और संजीत के भाई की 6 साल की पुत्री सृष्टि घर के बाहर खड़ी कार में खेलने लगे. 

इस दौरान कार का दरवाजा अंदर से बंद हो गया. बच्चे और उनके परिजन इस बात से अनभिज्ञ थे. कार से उठते धुंए पर जब परिजनों का ध्यान गया. सभी कार की तरफ भागे. कार में आग लगी थी. दोनों बच्चे आग की चपेट में आ चुके थे. चारो तरफ चीख पुकार मच गई. लोग कुछ समझ नही पा रहे थे कि क्या करें? किसी तरह कार के शीशे को तोड़कर आग पर काबू पाया गया. तबतक दोनों बच्चे बुरी तरह जल चुके थे. 

ये भी पढ़ें- Jamui: जमुई में JDU नेता पर जानलेवा हमला, अज्ञात अपराधियों ने मारी कई गोलियां, हालत गंभीर

आग में बुरी तरह से झुलसे दोनों बच्चों को पास के ही निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गौरीचक थाना के एसएचओ कृष्ण कुमार ने बताया कि कार का गेट अंदर से बंद हो गया था. आग लगने से दोनों बच्चों की मौत हो गई है. आग कैसे लगी इसकी जानकारी नही मिल सकी है. वहीं संजीत ने बताया कि उन्होंने तीन महीने पहले सेकेंड हैंड कार खरीदी थी. घटना से कुछ पहले ही वो सभी लोग कार से घूम कर आए थे और कार को पार्क कर दिया था. दोनों बच्चे कार के अंदर ही थे और वो लोग हाथ-मुंह धोने घर के अंदर चले गए थे. 

Trending news