Patna News: पटना की गलियों में फिर बहा खून, स्कूटर मैकेनिक की गोली मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2386098

Patna News: पटना की गलियों में फिर बहा खून, स्कूटर मैकेनिक की गोली मारकर हत्या

Patna News: इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. स्वतंत्रता दिवस के दिन हुई इस हत्या पर भी सवाल उठने लगे हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है. यहां स्वतंत्रता दिवस के दिन ही बेखौफ बदमाशों ने एक स्कूटर मैकेनिक की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं. घटना पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के पत्थर की मस्जिद के पास की है. यहां अज्ञात अपराधियों ने एक स्कूटर मैकेनिक की गोली मारकर हत्या कर दी. आनन-फानन में वहां के लोग उपचार के लिए उसे अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस सीसीटीवी और अन्य स्रोतों से साक्ष्य जुटा रही है. हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद लोकल थाना पुलिस और पटना एएसपी आरएस शरद अपने दल बल के साथ वहां पहुंचे. एसएसपी शरद ने बताया कि मृतक की पहचान खाजेकला थाना क्षेत्र निवासी राजू (22 वर्षीय) के रूप में हुई है और वह बाइक मैकेनिक का काम किया करता था. पुलिस हत्या के कारण पता लगाने में जुटी है. पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठे किए और आसपास के लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने दावा किया कि वारदात में शामिल आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर नाबालिग दलित लड़की हत्या के मामले में चार लोगों से पूछताछ

बता दें कि CM नीतीश कुमार के सख्त निर्देशों के बावजूद प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी खराब है. पुलिस राजधानी पटना में ही अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम दिख रही है. इस घटना से पहले बीते मंगलवार की रात को एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. तो उसके 48 घंटे के अंदर ही अपराधियों ने फिर खूनी खेल को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. एक के बाद एक हो रही लगातार हत्या से पटना के लोग सहमे हुए हैं. लोगों का कहना है कि राजधानी में सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है.

TAGS

Trending news