Bihar News: शराब तस्कर का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी नहर में पलटी, चालक और 4 पुलिसकर्मी जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1908371

Bihar News: शराब तस्कर का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी नहर में पलटी, चालक और 4 पुलिसकर्मी जख्मी

Bihar News: बिहार में शराबबंदी है, लेकिन शराब तस्करी जोरों पर जारी है. इसे रोकने के लिए पुलिस ने छपरा से लेकर सीवान तक कार्रवाई की है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bihar News: शराब तस्कर के पीछा करने के दौरान पुलिस की तेज रफ्तार गस्ती गाड़ी नहर में गिरी चार पुलिसककर्मी और एक चालक जख्मी, गंभीर रूप से जख्मी दो महिला पुलिसकर्मियों को पटना रेफर किया गया. मांझी के नरपलिया के समीप खड़ी मांझी थाना के गश्ती वाहन ने सामने से भाग रहे संदिग्ध वाहन को खदेड़ा. बरेजा के समीप अनियंत्रित होकर गश्ती वाहन गहरे खड्डे में गिरी. 

घटना मंगलवार सुबह की बताई जाती रही उक्त दुर्घटना में मांझी थाने में पदस्थापित एसआई बीरेन्द्र राम, चालक डीएपी कौशल कुमार, नीतू कुमारी सिपाही, बन्दना कुमारी सिपाही और रूपम कुमारी सिपाही सड़क बुरी तरह जख्मी. मांझी सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद सभी जख्मी चिंताजनक स्थिति में छपरा रेफर किया गया है. जहां से चिकित्सक बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना भेज दिया है. घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं, शराब तस्करों के गाड़ी के टायर ब्लास्ट होने से उसे गाड़ी को भी ग्रामीणों ने घेर लिया और पुलिस को सौंप दिया है लग्जरी कार में भारी मात्रा में शराब थी.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Navratri Song 2023: रितेश पांडे का नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग आदि भवानी रिलीज

सीवान में पुलिस की कार्रवाई

दूसरी तरफ सीवान में उत्पाद विभाग ने पिकअप से शराब की बड़ी खेप को जब्त किया है. करीब 20 लाख रुपए के विदेशी शराब को उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त किया है. पिकअप में 153 कार्टून विदेशी शराब लदी हुई थी .शराब की खेप पानीपत से मोतिहारी ले जाया जा रहा था. तभी गुप्त सूचना के आधार पर गुठनी थाना क्षेत्र के बिहार यूपी के बार्डर श्रीकरपुर चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त कर लिया. साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की खेप बिहार यूपी के बॉर्डर श्रीकरपुर चेक पोस्ट से पास करेगा तभी उत्पाद विभाग की टीम द्वारा वाहन की जांच का आदेश दिया गया. उत्पाद विभाग की टीम ने जब पिकअप का जांच किया तो भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुआ. एक पिकअप चालक और गाड़ी मे बैठे एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये दोनों लोग पानीपत के रहने वाला अमन सैफी और विनोद है. अब उत्पाद विभाग के टीम इन दोनों से पूछताछ कर रही है कि आखिर मोतिहारी में यह शराब की खेप किसने मंगाया था.

Trending news