Bihar News: व्यवसायी की बेरहमी से पिटाई मामले में आरोपी आभास झा को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1312622

Bihar News: व्यवसायी की बेरहमी से पिटाई मामले में आरोपी आभास झा को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

बता दें कि फारबिसगंज फोर लेन किनारे एक ढाबे में 12 अगस्त को शुभम सिंह की बेरहमी से पिटाई की गई थी. जिसका सीसीटीवी फूटेज सामने आने के बाद भी मुख्य आरोपी आभास झा अब तक नहीं पकड़ा गया है.

Bihar News: व्यवसायी की बेरहमी से पिटाई मामले में आरोपी आभास झा को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

फारबिसगंज : फारबिसगंज में युवा व्यवसायी शुभम सिंह की बेरहमी से पिटाई मामले में 8 दिन बीत जाने के बाद भी मुख्य आरोपी आभास झा को पुलिस अब तक गिरफ्तार नही कर पाई है. वही शुभम सिंह को नेपाल से सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया है. नेपाल से सिलीगुड़ी जाने के क्रम में शुभम अपने घर आया. जहां परिजनों ने बताया कि शुभम की आंखों की रोशनी काफी कम हो गयी है. जिसके लिए उसे सिलीगुड़ी रेफर किया गया है. शुभम के घर पहुँचने की सूचना पर उससे मिलने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी.

 

आरोपी आभास झा अब तक नहीं पकड़ा गया
फारबिसगंज के भाजपा विधायक मंचन केशरी भी शुभम के घर पहुँचे.  मंचन केशरी ने परिजनों से शुभम की तबियत के बारे में जानकारी ली . बता दें कि फारबिसगंज फोर लेन किनारे एक ढाबे में 12 अगस्त को शुभम सिंह की बेरहमी से पिटाई की गई थी. जिसका सीसीटीवी फूटेज सामने आने के बाद भी मुख्य आरोपी आभास झा अब तक नहीं पकड़ा गया है. इससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहा है. शुभम सिंह की पिटाई समस्तीपुर के रहने वाले नेता आभास झा और उनके हथियारबंद गुर्गों ने की थी. 

 

हथियारबंद लोगों ने रायफल के बट से पिटाई की
घटना उस समय की है जब शुभम अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मना रहा था. उसी वक़्त दोनों के बीच नोकझोंक हो गयी . बात इतनी बढ़ गई की आभास झा और उसके साथ मौजूद हथियारबंद लोगो ने रायफल के बट से उसकी जम कर पिटाई की . पिटाई के बाद आभास झा फरार हो गया .फारबिसगंज विधायक ने  मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर नाराजगी जताई है. उन्होने सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाए और उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए .

यह भी पढ़े :  मुजफ्फरपुर में भीषण आगजनी, लाखों की संपत्ति जलकर राख, एक बच्ची की मौत

 

 

Trending news