दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार अपराधी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1318019

दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार अपराधी गिरफ्तार

सुपौल सदर थाना इलाके के पिपराखुर्द गांव के वार्ड नंबर 5 में पति-पत्नी के दोहरे हत्याकांड मामले को सुपौल पुलिस ने 10 घंटे में ही न केवल सुलझा लिया बल्कि इस हत्याकांड से जुड़े हुए चार अपराधी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.  10 घंटे में ही हत्या के सभी आरोपी गिरफ्तार&

(फाइल फोटो)

सुपौल : सुपौल सदर थाना इलाके के पिपराखुर्द गांव के वार्ड नंबर 5 में पति-पत्नी के दोहरे हत्याकांड मामले को सुपौल पुलिस ने 10 घंटे में ही न केवल सुलझा लिया बल्कि इस हत्याकांड से जुड़े हुए चार अपराधी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. 

10 घंटे में ही हत्या के सभी आरोपी गिरफ्तार 
इधर इन बातों की पुष्टि करते हुए सुपौल पुलिस अधीक्षक डी अमरकेश ने सुपौल थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को जानकारी दी. बता दें कि सदर थाना इलाके के पिपराखुर्द गांव के वार्ड नंबर 5 में मंगलवार की देर रात चाय नाश्ता की दुकान चलाने वाले सोनेलाल कामत और उनकी पत्नी फुल कुमारी को अज्ञात अपराधियों द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. बुधवार की सुबह पुलिस को भनक लगते ही पति-पत्नी के इस दोहरे हत्याकांड की खुलासा को लेकर पुलिस हर एक बिंदु पर जांच शुरू कर दी.  

ई-रिक्शा की बैटरी चुराने आए थे अपराधी
पता चला सोनेलाल कामत दिन में ई-रिक्शा भी चलाया करता था. जिस ई रिक्शा के बैटरी को चुराने पहुंचे अपराधियों ने शोरगुल की वजह से बचने को लेकर पति-पत्नी की निर्मम हत्या कर वहां से फरार हो गए. इस हत्याकांड से जुड़े हुए चार अपराधी लड्डू लाल साह, संतोष कुमार मंडल, अरविंद कुमार और वीरेंद्र मंडल को गिरफ्तार कर दिए कर ली गई है साथ ही इन लोगों ने घटना में अपनी संलिप्तता की बात स्वीकारी भी है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Assembly: बीजेपी ने विजय कुमार सिन्हा-सम्राट चौधरी पर लगाया दांव, दिया ये अहम पद

बता दें कि सुपौल जिले के सदर थाना इलाके के पिपरा खुर्द वार्ड 5 में अज्ञात लोगों ने एक पति-पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. हालांकि दोनों के शव को पुलिस पोस्टमार्टम करवाने के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची. पहले बताया जा रहा था कि पति पत्नी अपने चाय नाश्ते की दुकान में सोए हुए थे इसी दौरान देर रात किसी ने लोहे की रॉड से दोनों के सर पर वार कर दिया घटना में दोनों की मौत हो गई. घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया घटना की सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस द्वारा को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. 

Trending news