Jharkhand News: फूफा के घर जा रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पीड़िता को जंगल में छोड़ा
Advertisement

Jharkhand News: फूफा के घर जा रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पीड़िता को जंगल में छोड़ा

Jharkhand News: बासुकीनाथ बस स्टैंड से निकलकर ऑटो चालक एक बेहद सुनसान जंगल में ऑटो को रोककर पीड़िता के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. इस दौरान ऑटो में दूसरी युवती मौका देख कर भाग गई.

Jharkhand News: फूफा के घर जा रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पीड़िता को जंगल में छोड़ा

दुमका: झारखंड के दुमका जिले में एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र में टेंपो चालक ने नाबालिग को भरोसे में लिया और उसे जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया. बाद में उसे अधमरा कर सड़क किनारे फेंक कर भाग गया. मामले में स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिलने पर नाबालिग को गंभीर स्थिति में दुमका फूलो-झानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

फूफा के घर जा रही थी
घटना के बारे में पीड़ित नाबालिग ने अपने बयान में बताया कि शनिवार की शाम साढ़े तीन-चार बजे के करीब वह बासुकीनाथ बस स्टैंड से रामगढ़ अपने फूफा के घर जाने के लिए आई थी. इस दौरान एक ऑटो चालक ने उससे पूछा कि वह कहां जा रही है. जब नाबालिग ने ऑटो चालक को रामगढ़ जाने की बात कही, तो ऑटो चालक ने भी रामगढ़ जाने की बात कही और युवती को सकुशल घर पहुंचाने का आश्वासन दिया. नाबालिग ने ऑटो में पहले से एक और लड़की को बैठे देख कर निश्चिंत होकर ऑटो से ही रामगढ़ जाने को तैयार हो गयी. 

अधमरा कर जंगल में छोड़ा 
बासुकीनाथ बस स्टैंड से निकलकर ऑटो चालक करीब आधे घंटे के सफर के बाद एक बेहद सुनसान जंगल में ऑटो को रोककर पीड़िता के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. इस दौरान ऑटो में पहले से बैठी युवती मौका देख कर भाग गई. जबकि पीड़िता को ऑटो चालक ने मारपीट कर उसे अधमरा देखकर दुमका के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत हवाई अड्डा के पीछे मुड़ाबहाल क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक दिया. इसके साथ ही ऑटो चालक ने पीड़िता का मोबाइल एवं 500 रुपये भी छीन लिए. इस घटना में युवती का पैर भी टूट गया. युवती पूरी रात सड़क किनारे बेहोशी की अवस्था में कराहती रही. आज सुबह जब कुछ लोग मॉर्निंग वाक पर निकलने किसी ने मरणासन्न अवस्था में सड़क किनारे पड़ी नाबालिग को देखा एवं इसकी जानकारी मुफस्सिल थाना को दी.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: लगातार हो रही बारिश बनी परेशानी का सबब, पेड़ टूटने से गुमला में 3 आशियाने ध्वस्त

मामले की जांच शुरू
मुफस्सिल थाना के द्वारा पीड़िता को उठाकर दुमका फूलो-झानो मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार और सदस्य डॉ राज कुमार उपाध्याय ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली. समिति ने पीड़ित बच्ची के इलाज और उसे न्याय दिलाने के लिए जांच कर रही है. वहीं पुलिस द्वारा बयान दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है बच्ची का इलाज फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.

इनपुट- सुबीर चटर्जी

Trending news