शर्मनाक : सगी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर की नाबालिग भाई की हत्या
Advertisement

शर्मनाक : सगी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर की नाबालिग भाई की हत्या

आरोपी बहन के अनुसार के अनुसार मृतक कृष ने उसको उसके प्रेमी संग आपत्तिजनक हालात में देख लिया था. जिसके कारण वह पोल खुल जाने से डर गई थी. इसी के चलते उसने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर कृष की हत्या कर दी.

शर्मनाक : सगी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर की नाबालिग भाई की हत्या

मोतिहारी :  बिहार से रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक बड़ी बहन ने अपने मासूम छोटे भाई का कत्ल करवा दिया. मामला मोतिहारी  जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने आरोपी बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

रविवार की दोपहर को अचानक गायब हो गया था मासूम
जानकारी के अनुसार मासूम मृतक का नाम कृष है. रविवार की दोपहर जब उसके घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की , लेकिन बहुत प्रयासों के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस व परिजनों द्वारा गहन खोजबीन के बाद मासूम का शव पास के ही गन्ने के खेत से बरामद किया गया. मासूम की निर्मम हत्या की इस घटना को गंभीरता लेते हुए पुलिस दोषियों की तलाश में जुट गई.

प्रेमी संग आपत्तिजनक हालात में देख लिया था 

एसपी मोतिहारी कुमार आशीष ने बताया कि मामले की जांच के दौरान शक के आधार पर मृतक की बहन से गहन पूछताछ की गई. जिसमें उसने पूरे घटना के बारे में खुलासा किया. आरोपी बहन के अनुसार के अनुसार मृतक कृष ने उसको उसके प्रेमी संग आपत्तिजनक हालात में देख लिया था. जिसके कारण वह पोल खुल जाने से डर गई थी. इसी के चलते उसने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर कृष की हत्या कर दी.

मुंह दबाकर हत्या करने के बाद चीरा पेट

पुलिस द्वारा 48 घंटे के अंदर मृतक कृष की बहन, उसके प्रेमी और एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया. इस जांच में यह भी सामने आया कि आरोपियों ने कत्ल करने से पहले कृष को ईख के खेत मे छुपाया रखा था.  फिर रात में मुंह दबाकर हत्या करने के बाद उसका पेट चीर दिया गया था ताकि लोग समझे कि बच्चा चोर गिरोह ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है.  एसपी ने बताया कि स्पीडी ट्रायल चलाकर सभी को जल्द ही सजा दिलाई जाएगी.

यह भी पढ़ें :  पुलिस ने लुटेरे गैंग के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार, देसी कट्टा व 2 मोटरसाइकिल बरामद

 

Trending news