Samastipur News: व्यवसायी के घर भीषण डकैती, इलाके में दहशत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2005118

Samastipur News: व्यवसायी के घर भीषण डकैती, इलाके में दहशत

Samastipur News: हथियारबंद बदमाश घर के पीछे के रास्ते घर में दाखिल (Samastipur Crime News) हुए और घर के सदस्यों को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. 

गल्ला व्यवसायी के घर भीषण डकैती

Samastipur News: ठंड के मौसम की शुरुआत होते ही डकैतों का तांडव शुरू हो गया है. बदमाशों ने गल्ला व्यवसायी के घर भीषण डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. मामला (Samastipur Crime News) मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मादीपुर गांव का है. यहां बीती रात लगभग डेढ़ से दो बजे के बीच छह की संख्या में हथियार डकैतों ने  व्यवसायी के घर भीषण डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. 

हथियारबंद बदमाश घर में घुसे और की डकैती
मिली जानकारी के अनुसार, हथियारबंद बदमाश घर के पीछे के रास्ते घर में दाखिल (Samastipur Crime News) हुए और घर के सदस्यों को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. 

​ये भी पढ़ें:मसौढ़ी में इंटर की छात्रा की गोली मारकर हत्या, कोचिंग जाते वक्त हुई वारदात

घरवालों को बंधक बनाकर डकैती की घटना को दिया अंजाम
घटना के संबंध में पीड़ित व्यवसायी राम कुमार चौधरी (Ram Kumar Chaudhary) ने बताया कि छह की संख्या में डकैत घर में दाखिल हुए और हथियार के बल पर सभी सदस्यों को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है.
 
ये भी पढ़ें:मामी सास और दामाद का रिश्ता तार-तार, अवैध संबंध बनाते पकड़ा गया दामाद और फिर...

पीड़ित व्यवसायी ने बताया कितनी की हुई लूट
पीड़ित व्यवसायी राम कुमार चौधरी ने (Samastipur Crime News) बताया कि डकैतों लगभग दस लाख रुपये मूल्य के स्वर्ण आभूषण , नगद और कीमती सामान लेकर फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित व्यवसायी की तरफ से मामले की सूचना पुलिस को दी गई. डकैती की घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट: संजीव नैपुरी

​ये भी पढ़ें:बांका गोलीकांड और 2 लोगों की हत्या मामले में 48 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Trending news