Bhagalpur: सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर RPF जवानों ने कांवड़ियों को बेरहमी से पीटा, Video वायरल
Advertisement

Bhagalpur: सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर RPF जवानों ने कांवड़ियों को बेरहमी से पीटा, Video वायरल

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि लखनऊ से कांवड़िया सियाराम पाल देवघर जाने के लिए सुल्तानगंज जल भरने को आया था. रेलवे स्टेशन पर तीन जवान उसे खींचते ले गए और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. 

फाइल फोटो

Bhagalpur News: भागलपुर के सुल्तानगंज स्टेशन में आरपीएफ जवानों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेलवे पुलिस के जवान कुछ कांवड़िए को बुरी तरह से पीट रहे हैं. जब उसने विरोध किया तो उसे जमीन पर पटक दिया. पूरे माजरे को एक यात्री ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि लखनऊ से कांवड़िया सियाराम पाल देवघर जाने के लिए सुल्तानगंज जल भरने को आया था. रेलवे स्टेशन पर तीन जवान उसे खींचते ले गए और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. जिस पर वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई लेकिन किसी ने रेलवे पुलिस के जवानों को रोकने की जहमत नहीं की.

जवानों ने पिटाई करने के बाद उसे गिरफ्तार करके रेलवे न्यायालय भागलपुर भेज दिया. मालदा रेल डिवीजन के अधिकारियों ने पूरे मामले के लिए कांवड़िए को ही जिम्मेदार ठहराया है. रेलवे अधिकारी ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि 16 सितम्बर को सुबह 5 बजे प्लेटफार्म नम्बर दो/तीन पर एक कांवड़िया अन्य यात्रियों पर लाठी से हमला कर रहा था. वह नशे की हालत में था. इसके बाद जवान जब उसे समझाने गए, तो उसने जवानों ने भी हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- पुलिस की गिरफ्तर से फरार हुआ जिले का सबसे बड़ा शराब कारोबारी, जांच में जुटी पुलिस

रेलवे के मुताबिक घटना में एएसआई एके सिंह व सिटी आरके मीणा घायल हो गए. किसी तरह से कांवड़िए को काबू किया गया. होश में आने पर उसने अपनी पहचान लखनऊ के मानकनगर निवासी राजाराम पाल के बेटे सियाराम पाल बताई है. शख्स को मामला दर्ज कर जीआरपीएस भागलपुर भेजा गया. इन सबके बीच सबसे बड़ा सवाल यह है कि सुरक्षा कर्मियों को यह जिम्मेदारी किसने दी कि वह किसी को पकड़कर बेरहमी से उसे पीट दें. बहरहाल अब देखना यह है कि मामले में लीपापोती की जाती है या बेरहम जवानों पर कार्रवाई की जाएगी?

Trending news