Samastipur: समस्तीपुर कोर्ट के अंदर दो कैदियों को मारी गई, पेशी के लिए अदालत आए थे दोनों
Advertisement

Samastipur: समस्तीपुर कोर्ट के अंदर दो कैदियों को मारी गई, पेशी के लिए अदालत आए थे दोनों

बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए कोर्ट परिसर में ही दो कैदियों को गोली मार दी. घायल अवस्था में दोनों व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अपराधी मौके से फरार हो गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Samastipur Court Shoot Out: बिहार की महागठबंधन सरकार में अपराधिक घटनाओं में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. बेखौफ अपराधी पूरे प्रदेश में तांडव मचा रहे हैं और कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ चुकी हैं. हत्या, अपहरण, लूट और दुष्कर्म जैसी घटनाएं हर रोज सुनने को मिलती हैं. प्रदेश का कोई कोना सुरक्षित नहीं रहा है. ताजा मामला समस्तीपुर का है. बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए कोर्ट परिसर में ही दो लोगों को गोली मार दी. घायल अवस्था में दोनों व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अपराधी मौके से फरार हो गए. इस घटना के बाद पुलिस पर काफी सवाल उठ रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, समस्तीपुर व्यवहार न्यायालय परिसर में विचाराधीन कैदी प्रभात चौधरी और प्रभात तिवारी को पेशी के लिए लाया गया था. इसी दौरान गोली मार दी गई. गोली चलने के बाद अफरातफरी मच गई. उधर गोली मारने के बाद बदमाश भी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि कोर्ट परिसर में फायरिंग करने वाले बदमाशों की संख्या 4 थी. हथियारबंद बदमाश अंधाधुंध फायरिंग करते हुए कोर्ट परिसर से पैदल ही बाहर निकले. लोगों ने कुछ दूरी तक उनका पीछा, लेकिन पकड़ नहीं पाए. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: परिजनों ने गड़बड़ी का संदेह जताया, बिहार पुलिस ने दफनाने के हफ्ते बाद महिला का शव निकाला

उधर घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी विनय तिवारी के साथ साथ सदर डीएसपी संजय पांडे मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. एसपी ने बताया कि इस घटना के पीछे शराब तस्करी का सिंडिकेट हो सकता है. पुलिस की टीम सभी बिंदुओं की जांच कर रही है. एसपी ने बताया कि अपराधियों को चिह्नित कर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. इस घटना में शराब मामले में जेल में बंद कैदी प्रभात चौधरी और प्रभात तिवारी को गोली लगी है.

ये भी पढ़ें- Begusarai: बेगूसराय में गोलीकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 5 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रभात चौधरी जिले के टॉप-10 बदमाशों की सूची में शामिल है. उसके खिलाफ अवैध शराब की तस्करी को लेकर कई मामले दर्ज हैं. पिछले 18 मई को एसटीएफ की संयुक्त छापेमारी में उसे गिरफ्तार किया गया था. वहीं, प्रभात तिवारी को चोरी के एक मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. स्पीडी ट्रायल के तहत कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही थी.

Trending news