Bihar News: दो दिन से लापता बच्चे का शव घर के पीछे से मिला, इलाके में मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1305015

Bihar News: दो दिन से लापता बच्चे का शव घर के पीछे से मिला, इलाके में मची सनसनी

घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि पुलिस के द्वारा 2000 रुपये लेने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. परिजनों ने जमीनी विवाद में बच्चे की हत्या की आशंका जताई है.

(फाइल फोटो)

Samstipur: बिहार के समस्तीपुर में अपराधीक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. वहीं, दो दिन से लापता बच्चे का शव उसके घर के पीछे मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर खानपुर मार्ग को जाम कर हंगामा किया. पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. 

14 अगस्त से था घर से लापता
दरअसल, यह मामला मथुरापुर ओपी के सारी गांव का है. यहां पर ढाब किनारे खेत से एक 12 साल बच्चे का शव बरामद किया. मृतक की पहचान किशन कुमार के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक बच्चा 14 अगस्त से घर से लापता था. जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन की. लेकिन काफी प्रयास के बाद भी बच्चे का कहीं पता नहीं चला. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. जिसके दो दिन बाद बच्चे का शव बरामद किया.

पुलिस ने लिए पैसे
इस घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि पुलिस के द्वारा 2000 रुपये लेने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. परिजनों ने जमीनी विवाद में बच्चे की हत्या की आशंका जताई है. वहीं, इस घटना के बाद नाराज लोगों ने समस्तीपुर खानपुर मार्ग को सारी गांव के पास जाम लगा दिया. आक्रोशित लोगों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की और दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: Jharkhand: बोकारो में बिना ऑपरेशन किये ही डॉक्टर ने लिए पैसे, दर्द उठने पर कहा...

Trending news