Bihar News: कलयुगी पुत्र ने लाठी से मां को किया घायल, पड़ोसी पर लगाया आरोप, वीडियो आया सामने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2123525

Bihar News: कलयुगी पुत्र ने लाठी से मां को किया घायल, पड़ोसी पर लगाया आरोप, वीडियो आया सामने

Bihar News: जमुई में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां पर लाठी से वार करके घायल कर दिया. उसने मारपीट का आरोप पड़ोसी संजय कुमार पर लगा दिया.

लाठी से मां को किया घायल

जमुई: जमुई टाउन थाना क्षेत्र के संगथु गांव में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए झगड़े के दौरान सनकी पुत्र नीतीश मंडल ने अपनी ही मां सुमा देवी को लाठी से वार कर घायल कर दिया. जिसके बाद उसने मारपीट का आरोप अपने पड़ोसी संजय कुमार पर लगा दिया. मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब पड़ोसी संजय कुमार ने इस सारी करतूत की वीडियो बना ली. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि महिला अपने घर की ओर जा रही है और सामने से उसके पुत्र के द्वारा महिला के ऊपर लाठी से हमला किया गया है.

मामले में संजय कुमार ने टाउन थाना में लिखित आवेदन देकर घटना की जानकारी देते हुए लाइव वीडियो भी पेश किया है हालांकि शिवनंदन महतो और उनकी पत्नी सुमा देवी व पुत्र नीतीश मंडल ने भी मारपीट का आरोप लगाकर टाउन थाना में आवेदन दिया है. पुलिस घटना की जांच- पड़ताल में जुटी हुई है बताया जाता है कि संगथु गांव में मामूली विवाद को लेकर शिवनंदन महतो और संजय कुमार के बीच झगड़ा हुआ था. जिसको लेकर संजय कुमार के द्वारा डायल 112 की पुलिस टीम को सूचना दी थी. उसके बाद डायल 112 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाना आने की सख्त हिदायत दी.

इसी बात से नाराज शिवनंदन महतो के द्वारा संजय कुमार की जमकर पिटाई कर दी गई. जिससे दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई. इसी दौरान सुमा देवी पर उनके पुत्र नीतीश मंडल ने लाठी से हमला कर दिया. जिससे सुमा देवी घायल हो गई. वहीं पूरे मामले को लेकर टाउन थाना प्रभारी अरुण कुमार ने कहा है कि दोनों परिजनों के द्वारा मारपीट का एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए आवेदन दिया गया है. लेकिन एक तरफ के लोगों द्वारा मारपीट का एक वीडियो भी दिया गया है. जिसमें देखा जा रहा है कि एक युवक एक महिला पर डंडे से माथे पर वार किया है. मामले का अनुसंधान किया जा रहा है.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा में पॉकेटमारी, लोगों की जेब से उड़ाए 95,000 रुपए

Trending news