Purnia News: पूर्णिया में बड़ी मस्जिद के पास दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी, क्षेत्र में तनाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2484872

Purnia News: पूर्णिया में बड़ी मस्जिद के पास दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी, क्षेत्र में तनाव

Purnia News: पूर्णिया में बड़ी मस्जिद के पास दो पक्षों में जमीन के विवाद में पत्थरबाजी हुईं. इस घटना में करीब 10 लोग घायल हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया.

पूर्णिया में पथराव

Purnia: बिहार के पूर्णिया के मधुबनी थाना क्षेत्र के बड़ी मस्जिद इलाके में दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई है. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब ईंट पत्थर बरसाए. इसके बाद इलाके में करीब घंटे भर तक तनाव की स्थिति बनी रही. मिली जानकारी के अनुसार, पत्थरबाजी में दोनों पक्षों को मिलाकर 10 लोग घायल हो गए. 

बताया जा रहा है कि इस घटना में एक कार, दो बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हैं. खिड़की के शीशे भी फूटे है. कहा जा रहा है कि पत्थरबाजी का कारण 8 कट्ठा जमीन का विवाद है. पत्थरबाजी की सूचना मिलते ही मधुबनी थाने के पुलिस मौके पर पहुंची, इसके बाद किसी तरह मामला शांत हुआ.

वहीं, दोनों पक्षों की ओर से हुई पत्थरबाजी का लाइव वीडियो भी सामने आया है. जिसमें दोनों पक्षों से पत्थरबाजी होती हुई दिखाई दे रही है. करीब घंटे भर तक पत्थरबाजी चली. इसमें दोनों पक्षों को मिलाकर 10 लोग घायल हो गए. 

यह भी पढ़ें:भोजपुरी इंडस्ट्री में लड़कियों का होता है शोषण! अक्षरा और काजल की बातों को समझिए

घटना की सूचना पर स्थानीय मधुबनी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद मामला शांत हुआ और फिर घायलों को इलाज के लिए GMCH पूर्णिया में एडमिट कराया गया. जहां सभी का इलाज जारी है.

रिपोर्ट: मनोज कुमार

यह भी पढ़ें:Train News: पूर्णिया में ट्रेन पलटाने की साजिश, पहिये में फंसा सरिया

​यह भी पढ़ें:तरारी से किरण सिंह और बेलागंज से मो. अमजद होंगे जन सुराज पार्टी के प्रत्याशी

TAGS

Trending news