Bihar Police: ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाना दरोगा को पड़ा महंगा, युवक ने लाठी से किया हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1271159

Bihar Police: ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाना दरोगा को पड़ा महंगा, युवक ने लाठी से किया हमला

Bihar Police: पटना पुलिस में ट्रैफिक दरोगा पद पर कार्यरत बृजेश कुमार सिंह पटना हाईकोर्ट मोड़ के पास हेलमेट चेकिंग अभियान चला रहे थे.

 

Bihar Police: ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाना दरोगा को पड़ा महंगा, युवक ने लाठी से किया हमला

पटना: Bihar Police: बिहार के राजधानी पटना में एक दरोगा को ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाना महंगा पड़ा. एक सिरफिरे युवक ने नियमों का पाठ पढ़ाने वाले दरोगा का सिर फोड़ दिया. पूरा मामला पटना के हाईकोर्ट के मोड़ का है. जहां पैदल चल रहा युवक सड़क पर इधर-उधर हो रहा था. जिससे लोगों को परेशानी हो रही थी. तभी वहां मौजूद  दारोगा बृजेश कुमार सिंह  ने उसे वहां से हटने को कहा दरोगा के बात से नाराज युवक ने लाठी से उन पर हमला कर दिया.

दरोगा का सिर फटा
दरअसल,पटना पुलिस में ट्रैफिक दरोगा पद पर कार्यरत बृजेश कुमार सिंह पटना हाईकोर्ट मोड़ के पास हेलमेट चेकिंग अभियान चला रहे थे. इसी दौरान एक युवक अपने हाथ में लाठी लेकर सड़क पर बीच सड़क पर घूम रहा था. दारोगा ने उसे समझाते हुए कि बीच सड़क पर बाधा ना उत्पन्न करने को कहा. इसके बाद दरोगा की बात से नाराज युवक ने दरोगा को लाठी से मारना शुरू कर दिया. लाठी के हमले से दरोगा का सिर फट जाता है और वो जमीन पर गिर पड़े. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया जाता है.

ये भी पढ़ें- Bihar Home Guard Vacancy: 11 साल बाद जज्बा बरकरार, भर्ती के लिए दौड़ में शामिल हुई कई माताएं

आरोपी युवक गिरफ्तार
हाईकोर्ट मोड़ पर दरोगा पर हुए हमले को देख वहां पर मौजूद ट्रैफिक कर्मियों ने ट्रैफिक दारोगा पर हमला करने वाले युवक को आनन-फानन में अपने हिरासत में लिया. ट्रैफिक दारोगा बृजेश कुमार सिंह के द्वारा पूरे मामले की लिखित शिकायत पटना के कोतवाली थाने में की गई है. जिसके बाद हमलावर युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली थाने की पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. युवक के पास से दारोगा पर हमला में इस्तेमाल लाठी को भी बरामद कर लिया गया है. लाठी के ऊपर लोहे का कुंदा लगा हुआ है.

Trending news