Lohardaga News: ठंड का फायदा उठाकर सक्रिय हुए चोर, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement

Lohardaga News: ठंड का फायदा उठाकर सक्रिय हुए चोर, CCTV में कैद हुई वारदात

Lohardaga News: ठंड को लेकर इन दिनों चोरों की सक्रियता लोहरदगा जिला क्षेत्र में बढ़ गई है. लोहरदगा शहरी क्षेत्र के शास्त्री नगर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां कुछ चोरों की तरफ से बोलेरो वाहन की चोरी करने का प्रयास रात्रि में किया जा रहा था.

CCTV में कैद हुई वारदात

Lohardaga News: सर्द का मौसम चल रहा है. इस मौसम में लोग अपने घरों से बाहर बहुत कम निकलते हैं. इतना ही नहीं ठंड की वजह से जल्दी सो जाते हैं. साथ ही बिस्तर से जल्दी उठना नहीं चाहते हैं. सर्दी में रजाई में ही पड़े रहते हैं. अकसर ऐसा होता है और वह ठंड में गहरी नींद में सो जाते हैं. इस सर्द मौसम में ठंड का फायदा उठाकर चोर भी सक्रिय हो गए हैं. आए दिन चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला झारखंड के लोहरदगा से सामने आया है.
  
दरअसल, लोहरदगा में वाहन चोरों का गिरोह पूरी तरह से सक्रिय है. ठंड को लेकर इन दिनों चोरों की सक्रियता लोहरदगा जिला क्षेत्र में बढ़ गई है. लोहरदगा शहरी क्षेत्र के शास्त्री नगर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां कुछ चोरों की तरफ से बोलेरो वाहन की चोरी करने का प्रयास रात्रि में किया जा रहा था. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. 

चोरों की सक्रियता देखकर जब स्थानीय लोगों ने इन्हें घेरने का प्रयास किया. हालांकि, सभी चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए, लेकिन चोरों के द्वारा वाहन चोरी का प्रयास सीसीटीवी में कैद हो गया है. लोहरदगा शहरी क्षेत्र सहित अन्य इलाकों में भी ठंड का फायदा उठाकर चोर सक्रिय हो गए हैं. चोर लगातार वाहन चोरी की घटना को अंज़ाम दे रहे है.

ये भी पढ़ें:नवादा में भीषण चोरी, लाखों का सामान लेकर चोर हुए फुर्र, पुलिस ने शुरू की जांच

बिहार में चोर गैंग सक्रिय
बता दें कि ठंड का फायदा चोर बिहार में भी उठा रहे हैं. नवादा में चोरों ने 3 जनवरी को भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. नगद, गहने, महंगे सामग्री समेत कई सामानों को चोरों ने चोरी कर अपने साथ ले गए थे. यह वारदात शहर के गढ़पर मुहल्ले में हुई थी. नगर थाना को इस घटना की जानकारी दी गई थी. फिलहाल, पुलिस अभी भी वारदात की जांच कर रही है.

रिपोर्ट: गौतम

Trending news