Bihar News: मुहर्रम जुलुस में फिलिस्तीन झंडा लहराने के मामले में तीन गिरफ्तार, 9 नामजद पर प्राथमिकी दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2342358

Bihar News: मुहर्रम जुलुस में फिलिस्तीन झंडा लहराने के मामले में तीन गिरफ्तार, 9 नामजद पर प्राथमिकी दर्ज

Bihar News: बिहार में मुहर्रम के दौरान कई जगहों फिलिस्तीन का झंडा लहराने का मामला सामने आया है. बेतिया पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

फिलिस्तीन झंडा लहराने के मामले में तीन गिरफ्तार

बेतिया: बिहार में मुहर्रम के दौरान कई जगहों पर फिलिस्तीन का झंडा फहराने और जिंदाबाद का नारा लगाने का मामले सामने आया है. ऐसा ही एक मामला बेतिया से भी सामने आया है. जहां मुहर्रम जुलूस में फिलिस्तीन का झंडा लहराया गया. साथ ही फिलिस्तीन जिंदाबाद का नारा भी लगाया गया. पूरा मामला नरकटियागंज के शिवगंज की है. वहीं बेतिया पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने इस मामले में एक लाइसेंस धारक डीजे संचालक और एक झंडा लहराने वाला युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं नौ नामजद आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज हुई है और एक सौ से अधिक अज्ञात भी शामिल है. डीएसपी सपना रानी ने बताया है कि अन्य गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रहीं है. बता दें की कल नरकटियागंज में मोहर्रम जुलूस के दौरान फिलिस्तीन का झंडा लहराया गया और फिलिस्तीन जिंदाबाद का नारा लगाया गया. इस घटना के बाद पुलिस ने सख्ती से काम लिया और तीन को अब तक गिरफ्तार कर चुकी है.

मुहर्रम पर्व को लेकर प्रशासन की तैयारी धरी की धरी रह जा रहीं है और देश के अंदर धर्म के आड़ में दूसरे देश के झंडा लहराये जा रहें है.  लगातार कई जगहों पर ऐसी घटनाएं घटी है. लोगों का कहना है कि ऐसे असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्यवाही करने की जरूरत है ताकि हमारे देश में दूसरे देश के जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोग दूसरे देश के झंडा लहराने वाले लोगों में सत्ता और व्यवस्था का खौफ पैदा हो सके.  वहीं इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी पुलिस की बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

ये भी पढ़ें- Bihar Bridge Collapse: पुल का अप्रोच पथ धंसने से भारत-नेपाल का संपर्क टूटा, एसएसबी ने लगाया बैरियर

Trending news