मुजफ्फरपुर में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, जहरीली शराब से मौत बताई जा रही है वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1265204

मुजफ्फरपुर में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, जहरीली शराब से मौत बताई जा रही है वजह

मुजफ्फरपुर में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से हड़कंप मच गया. इन संदिग्ध मौत को लेकर आशंका जताई जा रही है कि ये मौत जहरीली शराब की वजह से हुई है.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से हड़कंप मच गया. इन संदिग्ध मौत को लेकर आशंका जताई जा रही है कि ये मौत जहरीली शराब की वजह से हुई है. बता दें कि इन दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना क्षेत्र में एक साथ दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. यह भी बताया जा रहा है कि इन दोनों की मौत पेय पदार्थ की आड़ में जहरीली शराब के पीने से हुई है. हालांकि पुलिस इस बात से इंकार रही है और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें- नेपाली नगर अतिक्रमण मामले में हाईकोर्ट में बहस जारी, अगली सुनवाई गुरुवार को

मामले में मृतक के परिजन से पूछताछ पुलिस के द्वारा की जा रही है.घटना जिले के देवरिया थाना क्षेत्र के बनिया टोला की है. जहां के रहने वाले इंद्रजीत कुमार और दया साह की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हो गई. वही एक अन्य युवक गंभीर हालत में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहीं परिजन भी दबी जुबान से मौत की वजह जहरीली शराब बता रहे हैं. युवक कृष्णा की हालत नाजुक है और उसका इलाज मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.  जिसे उसके परिजन ने भर्ती कराया है. यह भी बताया गया है की बाकी दोनों मृत युवकों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है. 

घटना को लेकर अस्पताल में भर्ती युवक कृष्णा के परिजन ने बताया कि श्रावणी मेला के जुलूस में शामिल होने वह गया था और जल्दबाजी में कृष्ण कुमार के कुछ दोस्तों ने उसे ठंडा पिलाया. उसके कुछ देर बाद ही उसकी हालत खराब होने लगी. कोल्ड ड्रिंक की बोतल में क्या था तो इस बात की जानकारी उस युवक को भी नहीं थी, जिसके बाद देर रात को अचनाक ही उसके पेट में दर्द शुरू हुई और उसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाजरत कृष्णा किसके साथ शराब पीता था उसकी जानकारी नहीं दे रहा है.

Trending news