Jharkhand Crime: अवैध संबंध बनाने का विरोध करने पर महिला की हत्या, दो युवक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1941428

Jharkhand Crime: अवैध संबंध बनाने का विरोध करने पर महिला की हत्या, दो युवक गिरफ्तार

Jharkhand Crime: गिरिडीह के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गम्हरा जंगल से बीते 19 अक्टूबर को मदनपुर - भलुआई निवासी महिला मनीषा देवी नाम की महिला की हत्या मामले का पुलिस ने बड़ा खुलासा कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों कर्म करमा टुडू और भुदुलाल मरांडी को गिरफ्तार किया है.

Jharkhand Crime: अवैध संबंध बनाने का विरोध करने पर महिला की हत्या, दो युवक गिरफ्तार

गिरिडीह:Jharkhand Crime: गिरिडीह के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गम्हरा जंगल से बीते 19 अक्टूबर को मदनपुर - भलुआई निवासी महिला मनीषा देवी नाम की महिला की हत्या मामले का पुलिस ने बड़ा खुलासा कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों कर्म करमा टुडू और भुदुलाल मरांडी को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने दो मोबाइल फोन भी बरामद किया है. पूरे मामले की जानकारी एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने गुरुवार को प्रेस वार्ता के दौरान दी.

एसडीपीओ ने बताया कि बीते 19 अक्टूबर को मुफस्सिल थाना इलाके के गम्हरा जंगल के पास एक महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पाया गया था. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सबसे पहले महिला की पहचान की और फिर इस मामले की तफ्तीश शुरू की. महिला की पहचान मुफस्सिल थाना इलाके के मदनपुर भलुआई निवासी स्व. श्याम लाल किस्कू की पत्नी मनीषा देवी के रूप में की गई. पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि दोनों आरोपी युवक करमा टुडू और भुदुलाल मरांडी की उक्त महिला पर गलत नजर थी.

दोनों युवकों ने सबसे पहले मृतका ( मनीषा) से दोस्ती करके 18 अक्टूबर की शाम को 3 बजे बाइक से मनीषा के पास पहुंचे और उसे बाइक में बैठाकर बंदर कुप्पी बाजार घुमाने की बात कहते हुए बंदर कुप्पी के रास्ते हुए जंगल की ओर ले गए. जहां फिर दोनों ने जबरन उसके साथ अवैध संबंध बनाने का प्रयास करने लगे. जिसका विरोध करने पर मनीषा देवी की दोनों युवकों ने मिलकर बुरी तरह से मारपीट कर व गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी और शव को अर्धनग्न अवस्था में छोड़कर जंगल से फरार हो गया. एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में भुदुलाल मरांडी पूर्व में भी जेल जा चुका है और यह एक आपराधिक किस्म का युवक है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: झोलाछाप डॉक्टर ने किया गलत इलाज तो काटनी पड़ी अंगुलियां, इंजेक्शशन लगाते ही गई थी हालत खराब

Trending news