बेगूसराय में शराबियों ने सड़क पर मचाया उत्पात, पुलिसकर्मियों पर किया हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1401684

बेगूसराय में शराबियों ने सड़क पर मचाया उत्पात, पुलिसकर्मियों पर किया हमला

बीरपुर थाना क्षेत्र में इस तरह की तस्वीरें सामने आने के बाद बिहार में शराबबंदी कानून एक बार फिर सवालों के घेरे में है. शराबियों के हौसले किस तरह बुलंद हैं यह आप उसके स्वीकारोक्ति बयान से ही समझ सकते हैं.

बेगूसराय में शराबियों ने सड़क पर मचाया उत्पात, पुलिसकर्मियों पर किया हमला

बेगूसराय : बेगूसराय में शराब को लेकर आपराधिक गतिविधियां तेज हो गई है. जिले में आए दिन नई आपराधिक गतिविधियां देखने को मिल रही है. बुधवार को बेगूसराय में शराबबंदी की पोल खोलती एक तस्वीर सामने आ रही है. जिसमें दो युवकों ने एक तरफ जहां शराब पीकर हंगामा किया और लड़कियों से छेड़छाड़ भी की. यहीं नहीं लोगों की शिकायत पर जब पुलिस पहुंची तो उनके साथ मारपीट भी शुरू कर दी.

सवालों के घेरे में कानून व्यवस्था 
बता दें कि पूरा मामला बीरपुर थाना क्षेत्र का है. फिलहाल जो भी हो लेकिन इस तरह की तस्वीरें सामने आने के बाद बिहार में शराबबंदी कानून एक बार फिर सवालों के घेरे में है. शराबियों के हौसले किस तरह बुलंद हैं यह आप उसके स्वीकारोक्ति बयान से ही समझ सकते हैं. जिसमें कि उसने सरकार को लपेटे में लेते हुए कहा है बेगूसराय में तो हर जगह शराब मिलती ही है, यहां तक की विधानसभा में भी शराब की बोतलें रहने की बात सामने आ चुकी है. वहीं पुलिस कर्मियों ने बताया कि उक्त युवक इम्तियाज के द्वारा शराब पीकर बराबर हंगामा और छेड़खानी के शिकायत मिल रही थी.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बगूसराय में पुलिस का सूचना मिली है कुछ लोग शराब पीकर लोगों से झगड़ा और महिलाओं से छेड़खानी कर रहे हैं. लोगों की शिकायत पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, लेकिन शराबियों ने पुलिस के साथ ही मारपीट शुरू कर दी, हालांकि पुलिस ने सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पुलिस सभी अपराधियों की मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल पहुंची और आगे की कानूनी प्रक्रिया में जुट गई. 

इनपुट- जितेंद्र कुमार

ये भी पढ़िए- मुजफ्फरपुर में 46 फर्जी शिक्षकों की तैयार हुई सूची, जल्द होंगे बर्खास्त, अन्य 75 शिक्षकों पर भी होगी कार्रवाई

Trending news