Begusarai:दबंगों ने की नाबालिक बच्ची के पिटाई, मुकदमा वापस लेने के लिए बना रहे हैं दबाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2032492

Begusarai:दबंगों ने की नाबालिक बच्ची के पिटाई, मुकदमा वापस लेने के लिए बना रहे हैं दबाव

बेगूसराय में एक बार फिर नाबालिक बच्ची के पिटाई का मामला सामने आया है. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के कटहरी गांव की है. पीड़ित बच्ची की पहचान गुलशन खातून की पुत्री लाली परवीन के रूप में की गई है.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बेगूसराय में एक बार फिर नाबालिक बच्ची के पिटाई का मामला सामने आया है. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के कटहरी गांव की है. पीड़ित बच्ची की पहचान गुलशन खातून की पुत्री लाली परवीन के रूप में की गई है. इस मामलों को लेकर पीड़ित पक्ष ने न्याय की गुहार लगाईं है, एल्किन अब ही तक पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है. 

जानें क्या है पूरा मामला

गुलशन खातून ने बताया कि पड़ोस के ही रहने वाले सरफराज के द्वारा 5 वर्ष पूर्व उसकी बहन की हत्या कर दी गई थी और इस मामले में गुलशन खातून एवं उसके पति गवाह है. अब पुराना मुकदमा जजमेंट पर अटका हुआ है और इस मुकदमे को उठाने के लिए सरफराज एवं उसके परिवार के लोगों के द्वारा दबाव बनाया जाता है और इसके लिए गाली गलौज एवं लगातार मारपीट भी की जाती है. 

उक्त मामले के संबंध में डंडारी थाने सहित बेगूसराय के एसपी को भी पीड़ित पक्ष के द्वारा आवेदन देकर आरोपियों की करतूत से अवगत कराया गया एवं न्याय की गुहार लगाई गई. लेकिन पुलिस के द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई . बीते शाम जब लाली परवीन पढ़ाई कर वापस लौट रही थी उसी वक्त सरफराज एवं अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया और पहले गाली गलौज करने लगा और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

इस मारपीट की सूचना मिलते ही परिजनों ने उसे डंडारी पीएससी में भर्ती कराया लेकिन वहां से पीड़ित की स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहां बच्ची का इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है.

Trending news