बेगूसराय में MLA और BDO में बहस, विधायक ने अधिकारी की लगाई जमकर क्लास
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar926636

बेगूसराय में MLA और BDO में बहस, विधायक ने अधिकारी की लगाई जमकर क्लास

Begusarai News: बेगूसराय में लेफ्ट विधायक राम रतन सिंह व बरौनी बीडीओ के बीच जमकर बहस हुई.

 

लेफ्ट विधायक राम रतन सिंह व बीडीओ के बीच हुई बहस

Begusarai: बेगूसराय में लेफ्ट विधायक राम रतन सिंह ने बरौनी बीडीओ की जमकर क्लास ली. विधायक ने प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) को यहां तक कह दिया कि आप भांग पीके आए हैं क्या. दरअसल, मामला ये है कि बरौनी में एक साइकिल सवार मजदूर काम से लौटते वक्त सड़क पर गिरे बिजली के तार की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई. इस बात से गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम कर दी, जिसके बाद लोगों को शांत कराने विधायक राम रतन सिंह पहुंचे. 
 
विधायक जी के पहुंचने के 5 घंटे बाद बरौनी बीडीओ वीरेन्द्र कुमार पहुंचे. लेकिन बिजली विभाग से कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इन तमाम बातों को लेकर विधायक और बीडीओ में बहस हुई. बीडीओ ने पहले लेफ्ट विधायक पर अपनी धमक दिखाई जिसके बाद विधायक बीडीओ पर हावी हो गए.

ये भी पढ़ें- CM नीतीश के दिल्ली दौरे पर विपक्ष का सवाल, 'क्या मोदी कैबिनेट में शामिल हो रही है JDU?'​ 

बीडीओ वीरेन्द्र कुमार ने  विधायक राम रतन सिंह से कहा कि हम बोलने के लिए आए हैं, बोलेंगे ही आपके कहने से नहीं रुकेंगे और मुंह बंद नहीं रखेंग. इसी को लेकर विधायक जी नाराज हो गए और जमकर क्लास लगाते हुए उन्होनें कहा कि ज्यादा होशियारी मत दिखाओ 2 मिनट में होशियारी निकल जाएगी. भांग पीकर आए हो क्या? 
 
देखते-देखते मामला इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गयी. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह मामले को शांत कराया.

Trending news