Bihar News: बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर विवाद, चले ईंट-पत्थर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1282103

Bihar News: बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर विवाद, चले ईंट-पत्थर

बिहार के बेगूसराय में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद में जमकर मारपीट हुई. जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद में जमकर मारपीट हुई. जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

कई लोग हुए गंभीर रूप से घायल 
दरअसल यह मामला बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के हेमरा चौक का है. यहां पर दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर जमकर विवाद हुआ. इस लड़ाई में दबंगों के आने पर विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर ईंट और पत्थर बरसाए. जिसके बाद ईंट के हमले से एक ही परिवार के कई लोग जख्मी हो गए. जख्मी नगर निगम वार्ड 20 हेमरा चौक का निवासी बताया जा रहा है. घायल का नाम मुकेश साह बताया जा रहा . 

ईंट पत्थरों से किया हमला
इस घटना को लेकर घायल का आरोप है कि निगम के अधिकारियों के द्वारा कानूनी तौर पर बंटवारे किए जा चुके थे. इसके बावजूद भी दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके हिस्सों की जमीन को हड़पने की कोशिश की. जिसका विरोध करने पर आरोपी के रिश्तेदारों ने ईंट और पत्थरों से हमला कर दिया. घायल ने बताया कि इस हमले में परिवार के सभी लोग घायल हो गए. जिसमें से एक की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. 

वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर, कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: Indian Railways: रेलवे का बड़ा तोहफा, UP-ब‍िहार के इन शहरों के ल‍िए चलाई जाएंगी MEMU, जानें रूट

Trending news