बेगूसराय में शराब माफियाओं ने चौकीदार की कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1439646

बेगूसराय में शराब माफियाओं ने चौकीदार की कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

दरभंगा जिला चौकीदार व दफादार संघ के जिलाध्यक्ष मनीष पासवान ने इस हत्या को बिहार में माफियाओं के द्वारा हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि अब तक बिहार में 25 से ऊपर चौकीदार की हत्या को चुकी है. सबसे ज्यादा डर शराब माफिया से होता है.

बेगूसराय में शराब माफियाओं ने चौकीदार की कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय : बेगूसराय जिला के मंसूरचक थाना में कार्यरत सोहिलवाड़ा गांव निवासी चौकीदार 59 वर्षीय घूरन महतो की शराब माफियाओं ने हत्या कर दी. माफियाओं ने चौकीदार की बेरहमी से हत्या कर शव को पानी भरे धान के खेत में फेंक दिया. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

डीएमसीएच में हुआ शव का पोस्टमार्टम
बता दें कि शव की स्थिति बहुत खराब होने के कारण पोस्टमार्टम बेगूसराय में नहीं हो सका. फिर दरभंगा डीएमसीएच में आज शव का पोस्टमार्टम हुआ. परिजनों को आशंका है कि बदमाशों ने हत्या के बाद चेहरे पर तेजाब भी डाला है. जिला में जैसे ही चौकीदार की पोस्टमार्टम होने के लिए शव आया, तो दरभंगा जिला के चौकीदार के जिला अध्यक्ष समेत कई चौकीदार पोस्टमार्टम में पहुंच गये, सभी के चेहरे पर मायूसी दिख रहा था.

संघ ने शराब माफियाओं पर लगाया हत्या का आरोप
दरभंगा जिला चौकीदार व दफादार संघ के जिलाध्यक्ष मनीष पासवान ने इस हत्या को बिहार में माफियाओं के द्वारा हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि अब तक बिहार में 25 से ऊपर चौकीदार की हत्या को चुकी है. सबसे ज्यादा डर शराब माफिया से होता है. उन्होंने सरकार के मुखिया नीतीश कुमार से आग्रह किया की शराबबंदी कानून को समीक्षा करते हुए खत्म करना चाहिए. क्योंकि बड़े अधिकारी को सुरक्षा होने के कारण कोई डर नहीं है, लेकिन चौकीदार को माफिया से डर बना रहता है.  बता दें कि कार्तिक पूर्णिमा को लेकर सिमरिया घाट पर सुरक्षा को लेकर चौकीदार घुरान महतो का तैनाती घाट पर किया गया था. जिसके बाद वो ड्यूटी कर घर वापस आए और फिर थाना पर योगदान करने गए जिसके बाद वो लापता हो गए.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
इस घटना पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिला चौकीदार व दफादार संघ की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. चौकीदार के हत्यारों को पुलिस जल्द ही पकड़ लेगी. इन सब के खिलाफ लोगों पर बड़े पैमाने पर कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- नवादा में जमीनी विवाद में दुधमुंहे बच्चे की मौत, चौकीदार ने पटक कर जान से मारा

Trending news