Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मी से की लूटपाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2067979

Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मी से की लूटपाट

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का तांडव लगातार देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में अपराधियों ने एक बार फिर हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मी से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस लूटपाट का जब विरोध फाइनेंस कर्मी के द्वारा किया गया तो उसकी अपराधियों के द्वारा जमकर पिटाई भी कर दी गई.

Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मी से की लूटपाट

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का तांडव लगातार देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में अपराधियों ने एक बार फिर हथियार के बल पर फाइनेंस कर्मी से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस लूटपाट का जब विरोध फाइनेंस कर्मी के द्वारा किया गया तो उसकी अपराधियों के द्वारा जमकर पिटाई भी कर दी गई. मामला बलिया थाना क्षेत्र के शादीपुर बांध के समीप का है. 

अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी से लूटे 48 हजार रुपये 
बताया जा रहा है कि नीलामार कुमार यादव शादीपुर दियारा से कलेक्शन कर 48 हजार रुपये लेकर बलिया की ओर आ रहे थे. तभी शादीपुर बांध के पास चार के संख्या में अपराधियों ने उसे हथियार के बल पर घेर लिया और लूटपाट करने लगा. लूटपाट करने का विरोध फाइनेंस कर्मी के द्वारा किया गया तो उसके साथ मारपीट की गई. 

पुलिस ने बरामद की लूटी हुई मोटरसाइकिल
वहीं अपराधियों ने हथियार बल पर फाइनेंस कर्मी से 48 हजार रुपये, मोबाइल और मोटरसाइकिल भी लूट ली गई. आनन फानन में फाइनेंस कर्मी ने इसकी शिकायत बलिया थाना पुलिस को दी. बलिया थाने के पुलिस ने अपनी तत्परत दिखाते हुए लूटी हुई मोटरसाइकिल को मीरौलीपुर ढाला के पास से बरामद कर लिया गया है. 

पुलिस पूरे मामले की छानबीन में  जुटी पुलिस 
इस संबंध में बलिया थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने बताया है कि आज सुबह एक सूचना मिली है कि एक फाइनेंस कर्मी से मारपीट और लूट की घटना को अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया है कि पुलिस ने फाइनेंस कर्मी की मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. आपको बताते चले कि फाइनेंस कर्मी सेटिंग केयर नेटवर्क से महिला फाइनेंस से जुड़ा हुआ है.

बेगूसराय से जीतेन्द्र चौधरी की रिपोर्ट

यह भी पढ़े-ं Bihar News: शाह पॉलिटिक्स या हरिवंश फैक्टर, नीतीश कुमार को एनडीए के करीब ला कौन रहा है?

Trending news