Bihar News: बेगूसराय में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323457

Bihar News: बेगूसराय में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

बेगूसराय में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. 

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल एसएच 55 के समीप की है. यहां पर एक मोटरसाइकिल सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान मंझौल थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव के रहने वाले कृष्णनंदन सिंह के बेटे विजय कुमार सिंह के रूप में हुई है. 

युवक जा रहा था ससुराल
घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर से ससुराल मंझौल जा रहा था. उसी दौरान एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. जिसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने परिजनों को दी. आनन फानन में परिजन मौके पर पहुंचे और विजय को मृत अवस्था में देखा. उस दौरान वहां पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं, मंझौल थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: मुंगेर में जान जोखिम में डालकर सरिया चुन रहे हैं बच्चे, अस्पताल प्रशासन को नहीं है जानकारी

Trending news