बेगूसराय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का पुतला फूंका, मांगा इस्तीफा
Advertisement

बेगूसराय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का पुतला फूंका, मांगा इस्तीफा

Bihar BJP: बेगूसराय में बीजेपी के द्वारा बिहार में विफल शराबबंदी और जहरीली शराब से मौत को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया.

बेगूसराय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का पुतला फूंका, मांगा इस्तीफा

बेगूसराय:Bihar BJP: बेगूसराय में बीजेपी के द्वारा बिहार में विफल शराबबंदी और जहरीली शराब से मौत को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. भाजपा विधायक कुंदन कुमार सिंह के नेतृत्व में शहर के नगर थाना चौक से दर्जनों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुतला लेकर जुलूस निकाला और डीएम ऑफिस पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला जलाया.

सीएम नीतीश का पुतला फूंका

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि आज पूरे बिहार में जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है, लेकिन नीतीश कुमार शराबबंदी को सफल बता रहे हैं. जबकि हर जगह शराब की बिक्री हो रही है और जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हुई हो रही है. छपरा सिवान के बाद बेगूसराय में भी जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हुई है ,लेकिन सरकार शराबबंदी को सफल बनाने के बदले विपक्ष पर हमला कर रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने डीएम ऑफिस पर बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला जलाया है. इसके अलावा सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कैंटीन चौक पर नीतीश कुमार का पुतला जलाकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया.उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है उनको अब मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लकड़ी लदी ट्रक से 500 पेटी शराब बरामद

विधायक ने मांगा इस्तीफा

विधायक कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि बिहार की सरकार बेशर्म सरकार हो गई है जहरीली शराब से मौत पर अपनी नाकामी छुपाने के लिए कहते हैं जो शराब पिएगा मरेगा. कल को डेट में कहेंगे दुकान खुलेगा तो व्यवसाई लूटेंगे. घर से मां बेटी निकलेगी तो उसका बलात्कार होगा यह कैसी सरकार है जो इस तरह की भाषा बोल रही है‌. इसी को लेकर इस बेशर्म सरकार को और नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए. नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए ताकि बिहार की जनता को नीतीश कुमार से छुटकारा मिल सके.

इनपुट- राजीव कुमार

Trending news