Bihar News: DDE की सत्रांत परीक्षा की तारीखों में हुआ बड़ा बदलाव, जानें किस दिन होंगे एग्जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1494115

Bihar News: DDE की सत्रांत परीक्षा की तारीखों में हुआ बड़ा बदलाव, जानें किस दिन होंगे एग्जाम

 ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (Lalit Narayan Mithila University) यानी एलएनएमयू के दूरस्थ शिक्षा निदेशालय की ओर से संचालित सत्रांत परीक्षा दिसंबर 2022 के तीन दिनों के एग्जाम की डेट में बदलाव हुआ है. जानकारी के अनुसार डेट्स में बदलाव किया गया है. हालांकि इस एग्जाम के लिए एग्जाम सेंटर और समय वही रहेंगे. 

 (फाइल फोटो)

दरभंगा. डीडीयू (DDU) के छात्रों के लिए एक बड़ी खबर है. डीडीई की सत्रांत परीक्षा के तिथि में बदलाव करने का फैसला किया गया है. पहले ये एग्जाम  22, 23 और 28 दिसंबर, 2022 को होने था लेकिन अपरिहार्य कारणों से इसमें बदलाव किया गया है. 

गौरतलब है कि ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (Lalit Narayan Mithila University) यानी एलएनएमयू के दूरस्थ शिक्षा निदेशालय की ओर से संचालित सत्रांत परीक्षा दिसंबर 2022 के तीन दिनों के एग्जाम की डेट में बदलाव हुआ है. जानकारी के अनुसार डेट्स में बदलाव किया गया है. हालांकि इस एग्जाम के लिए एग्जाम सेंटर और समय वही रहेंगे. 

दूरस्थ शिक्षा निदेशालय के निर्देशक प्रोफेसर ए.के मेहता ने दी जानकारी 

इस को लेकर दूरस्थ शिक्षा निदेशालय के निर्देशक प्रोफेसर ए.के मेहता ने कहा कि  अपरिहार्य कारण की वजह से  दिसंबर 2022 के तीन दिनों की परीक्षा की तिथि बदलाव करना पड़ रहा है.  22, 23 और 28 दिसंबर, 2022 को होने वाले ये एग्जाम अब  3, 4 और 6 जनवरी, 2023 को होंगे. इसके लिए एग्जाम सेंटर और समय में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. 

छात्रों तक पहुंचा दी जाए सूचना

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा कि इस बात की जानकारी केंद्र अधीक्षक को दे दी गई है. इस दौरान सभी केंद्र अधीक्षक को निर्देश दिया गया है कि वो ये सूचना सभी छात्रों तक पहुंचा दे, ताकि उन्हें किसी भी तरह की असुविधा ना हो. 

 

Trending news