अर्घ्य देने जा रहे लोगों को दिखा शव, फैली सनसनी, हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1418439

अर्घ्य देने जा रहे लोगों को दिखा शव, फैली सनसनी, हत्या की आशंका

सुपौल जिले के सदर थाना इलाके के करिहो पंचायत के बगही वार्ड नंबर 2 में 25 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी.

(फाइल फोटो)

सुपौल : सुपौल जिले के सदर थाना इलाके के करिहो पंचायत के बगही वार्ड नंबर 2 में 25 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. हालांकि मृतक की पहचान करिहो पंचायत के बगही वार्ड नंबर 2 विजय मंडल के 25 वर्ष के बेटे दुर्गानंद मंडल के रूप में हुई है. 

मृतक के पिता ने की हत्या की आशंका जाहिर 
मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस से जांच की मांग की है. वहीं सुपौल सदर थाने की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. घटना के बारे में जानकारी की मानें तो मृतक दुर्गानंद मंडल का शव सोमवार को सुबह करीब 6 बजे बगही गांव के वार्ड 02 स्थित एक मछली पालन करवाने वाले पोखर के किनारे मोटरसाइकिल सहित मिली है.

छठ घाट जा रहे ग्रामीणों ने देखा शव 
छठ पर्व को लेकर गांव के ग्रामीण उस रास्ते छठ घाट जा रहे थे तो देखा की मछली पालन करने वाले पोखर में एक युवक मृत पड़ा है. जिसके पास ही मोटरसाइकिल गिरा पड़ा है. वहीं इस घटना के बाद मृतक के पिता ने अपने बेटे की निर्मम हत्या होने की आशंका व्यक्त की है. 

सुपौल सदर थाने के पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है. सुपौल सदर थाना के सहायक अवर निरीक्षक से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में थानाध्यक्ष ही बता पाएंगे. वहीं थाना अध्यक्ष ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया है की हत्या का मामला सामने आया है मामले की तहकीकात की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामले का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल इस संदर्भ में पुलिस के अधिकारी ने बयान देने से इंकार कर दिया मगर पूछने पर यह तमाम बातों की जानकारी जरूर दी है. 
(रिपोर्ट- मोहन प्रकाश)

ये भी पढ़ें- निबंधन कार्यालय बना भू माफियाओं का अड्डा, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

Trending news