दरभंगा में छापेमारी करने गई एक्साइज टीम पर किया हमला, एक महिला को छुड़ाया
Advertisement

दरभंगा में छापेमारी करने गई एक्साइज टीम पर किया हमला, एक महिला को छुड़ाया

दरभंगा में शराब छापेमारी करने गई एक्साइज टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. जिसके बाद दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए और हमलावर टीम की गिरफ्त से महिला को छुड़ाने में कामयाब रहे.

 

(फाइल फोटो)

Darbhanga: बिहार में शराबबंदी कानून लागू हुए बहुत समय बीत चुका है. उसके बाद भी राज्य में लगातार शराब की तस्करी जारी है. शराबबंदी कानून को लागू करने के लिए पुलिस प्रशासन अपनी ओर से लगातार कार्रवाई कर रहा है. जिसको लेकर कई इलाकों में छापेमारी जारी है. वहीं, दरभंगा में शराब छापेमारी करने गई एक्साइज टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. जिसके बाद दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए और हमलावर टीम की गिरफ्त से महिला को छुड़ाने में कामयाब रहे.

एक्साइज टीम पर किया हमला
दरअसल, दरभंगा शहर के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहमगंज इलाके में देर शाम छापेमारी करने गई एक्साइज टीम के ऊपर हमला हुआ है. इस हमले में एक्साइज टीम की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया. हमले में गाड़ी के ड्राइवर को भी चोटें आई हैं. वहीं, हमलावरों ने पुलिस की गिरफ्त से महिला को छुड़ाया. घटना को लेकर पुलिस का दावा है कि हमलावर शराब माफिया हैं, जो शराब बेचते हैं. हालांकि अभी तक एक्साइज की तरफ से मामला दर्ज नहीं करवाया गया है. 

महिला को छुड़ाया
घटना को लेकर टीम की महिला अधिकारी ने बताया कि सभी लोग छापेमारी के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान यहां के स्थानीय शराब माफियाओं के द्वारा टीम पर हमला कर दिया गया. जिसमें टीम की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और ड्राइवर को भी चोटें आई है. साथ ही गाड़ी से एक महिला को भगाने में कामयाब हुए. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं, दरभंगा एसएसपी ने कहा कि रहमगंज इलाके में छापेमारी करने गई एक्साइज टीम पर हमला की जानकारी मिली है. जिसको लेकर थानाध्यक्ष से बात की गई है. एसएसपी ने बताया कि फिलहाल एक्साइज की तरफ से कोई ऑफिशियल कंप्लेन या बयान नहीं आया है. मामले को लेकर जांच की जा रही है.  जांच में पाए जाने वाले दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़िये: Diwali 2020: इस बार बेगूसराय में गोबर के सुंदर दीये से होंगे घर आंगन रोशन, जानें क्या है इसमें खास

Trending news