Bihar News: बेगूसराय में खेलने के दौरान छत से गिरी बच्ची, हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1307711

Bihar News: बेगूसराय में खेलने के दौरान छत से गिरी बच्ची, हुई मौत

यह मामला बेगूसराय के चकिया ओपी क्षेत्र के अंतर्गत बरियाही गांव के वार्ड संख्या 10 का है. यहां पर बच्चे छत पर खेल रहे थे. इसी दौरान एक बच्ची छत से गिर गई. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में खेलने के दौरान बच्ची छत से गिर गई. जिसके बाद परिजनों ने उसे आनन फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उसकी हालत देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. जहां पर बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया. 

छत से गिर कर हुई मौत
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के चकिया ओपी क्षेत्र के अंतर्गत बरियाही गांव के वार्ड संख्या 10 का है. यहां पर बच्चे छत पर खेल रहे थे. इसी दौरान एक बच्ची छत से गिर गई. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक मासूम बच्ची की पहचान बरियाही गांव के रहने वाले लालू यादव की 3 साल की बेटी एहाती कुमारी के रूप में हुई है. परिजनों का कहना है कि वह छत पर अपने भाई के साथ खेल रही थी. तभी वह छत से नीचे आ गिरी. 

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल 
परिजनों के द्वारा बच्ची को आनन फानन में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर डॉक्टरों ने बच्ची की हालत को देखते हुए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. फिलहाल परिजनों के द्वारा बच्ची को बिना पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल से घर ले जाया गया.

ये भी पढ़िये: Bihar Weather: मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान, कुछ इलाकों में हल्की बारिश के आसार

ये भी पढ़िये: Janmashtami 2022: जन्माष्टमी पर क्यों किया जाता है दही-हांडी उत्सव का आयोजन, जानें क्या है इसका महत्व

Trending news