शराब तस्करों ने छापेमारी करने गई टीम पर किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल
topStories0hindi1540514

शराब तस्करों ने छापेमारी करने गई टीम पर किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

Bihar News: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब तस्करी थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच शराब तस्करों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वो छापेमारी करने गई टीम पर हमला करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. आए दिन शराब माफियाओं द्वारा पुलिस टीम पर हमले की खबरें सामने आते रहती है.

शराब तस्करों ने छापेमारी करने गई टीम पर किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

दरभंगा:Bihar News: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब तस्करी थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच शराब तस्करों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वो छापेमारी करने गई टीम पर हमला करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. आए दिन शराब माफियाओं द्वारा पुलिस टीम पर हमले की खबरें सामने आते रहती है. ताजा मामला दरभंगा जिले के बिशनपुर थाना क्षेत्र के बरकी डिलाही गांव का है.

उत्पाद विभाग की टीम पर हमला

डिलाही गांव में कल देर शाम उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि बरकी डिलाही गांव में कुछ लोग शराब बनाने और बेचने का काम करते हैं, इस शिकायत पर उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने बरकी डिलाही गांव पहुची थी. छापेमारी के दौरान टीम ने एक महिला को गिरफ्तार कर लिया. महिला की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोगों ने उत्पाद विभाग की टीम पर पत्थर और ईट से उत्पाद हमला कर दिया. इस हमले में उत्पाद विभाग के आधा दर्जन जवान घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज डीएमसीएच इमरजेंसी में चल रहा है।

कई पुलिसकर्मी हुए घायल

वहीं उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि बिशनपुर थाना क्षेत्र के बरकी डिलाही गांव में शराब बनाया जाता है और बिक्री किया जाता है. जिसके बाद हमारी टीम वहां गई थी. छापेमारी के दौरान हमारी टीम ने एक महिला आशा देवी को गिरफ्तार किया. आशा देवी के पास से लगभग 25 लीटर शराब बरामद भी किया गया. महिला आशा देवी गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और हमारी टीम पर पत्थर और ईट से हमला कर दिया. जिसमें 1 एसआई , 4 एएसआई को चोट लगी है. जिनका इलाज डीएमसीएच के इमरजेंसी में कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सूर्यकुमार यादव समेत ये खिलाड़ी पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ

Trending news