पुलिस जवान खुद बना जान का दुश्मन, रेता अपना गला स्थिति नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1425334

पुलिस जवान खुद बना जान का दुश्मन, रेता अपना गला स्थिति नाजुक

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी घटना के कारणों का पता नहीं लगा है. जवान के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. परिजनों का कहना है कि बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और घर परिवार में भी वह एक दम ठीक रहता था.

पुलिस जवान खुद बना जान का दुश्मन, रेता अपना गला स्थिति नाजुक

दरभंगा : दरभंगा जिला अंतर्गत बहेड़ा थाना पर शुक्रवार की सुबह उस वक्त अफरातफरी मच गई. जब डियूटी पर तैनात कर्मी को पता चला कि क्यूआरटी टीम में शामिल 35 वर्षीय पुलिसकर्मी ने खुद ही चाकू से अपना गला रेत लिया है. ड्यूटी पर तैनात कर्मियों ने आनन-फानन में घायल जवान को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां से बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया है.

क्या है पूरा मामला
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बहेड़ा थाना में क्यूआरटी टीम में शामिल अरुण कुमार मूल रूप से मोतिहारी जिले का रहने वाले है. शुक्रवार की सुबह करीब 3 बजे से 4 बजे के बीच अरुण कुमार खुद गला को रेत लिया. घटना के तुरंत बाद आनन फानन में पुलिसकर्मियों द्वारा घायल सिपाही को बहेड़ा पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल सिपाही को डीएमसीएच में रेफर कर दिया गया. घायल सिपाही का इलाज फिलहाल इमरजेंसी विभाग में चल रहा है. वही घटना के बाद इस संबंध में कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है कि आखिर सिपाही ने खुद से गला रेत लिया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी घटना के कारणों का पता नहीं लगा है. जवान के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. परिजनों का कहना है कि बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और घर परिवार में भी वह एक दम ठीक रहता था. उसने गला क्यों रेता इसकी जानकारी नहीं है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्द ही सभी जानकारी प्राप्त कर ली जाएगी.

ये भी पढ़िए- Bihar AQI Today: बिहार के शहरों की हवा जहरीली, कटिहार में हेल्थ इमरजेंसी जैसे हालात

Trending news