Bihar Crime: मुर्गी फार्म व्यवसायी के आंख में गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल
Advertisement

Bihar Crime: मुर्गी फार्म व्यवसायी के आंख में गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

Bihr Crime: समस्तीपुर में एक बार फिर बेख़ौफ़ अपराधियों ने पॉल्ट्री व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी. मामला जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मधेपुर गांव की है. मृतक व्यवसायी की पहचान प्रेम कुमार सिंह उर्फ जीवछ के रूप में हुई है.

Bihar Crime: मुर्गी फार्म व्यवसायी के आंख में गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

समस्तीपुर:Bihr Crime: समस्तीपुर में एक बार फिर बेख़ौफ़ अपराधियों ने पॉल्ट्री व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी. मामला जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मधेपुर गांव की है. मृतक व्यवसायी की पहचान प्रेम कुमार सिंह उर्फ जीवछ के रूप में हुई है. घटना के बाद आनन फानन में जख़्मी व्यवसायी को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाइक सवार तीन की संख्या में पहुंचे बदमाश व्यवसायी से दो किलो चिकेन देने को कहा. व्यवसायी ने उनसे अंडा फार्म होने की बात कही. जिसके बाद हथियारबंद बदमाशो ने उसे गोली मार कर मौके से फरार हो गए.

गोली मृतक के आंख और बाएं हाथ मे लगी है. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तीन की संख्या में बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. अस्पताल में मौजूद मृतक के भाई मनोज सिंह ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मेरे भाई प्रेम कुमार सिंह अपने मधैपुर स्थित पोल्ट्री फॉर्म पर बैठा था. इस दौरान शाम के करीब सात बजे के बाइक पर आए तीन की संख्या में बदमाशों ने दो किलो चिकेन की मांग की. जिस पर उन्होंने कहा मेरे यहां चिकन नहीं मिलता है. यहां अंडा की बिक्री होती है.

इस बात से नाराज बदमाशो ने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं इस मामले में प्रभारी एसडीपीओ सह सर्किल इंस्पेक्टर कुमार ब्रजेश ने बताया कि मुर्गी फॉर्म व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला, कहा- बिहार के किसानों की आय कम क्यों?

 

 

Trending news