जूनियरों को लंच करने से रोकना पड़ा भारी, दरभंगा में रैगिंग करने वाले छात्रों के पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1595712

जूनियरों को लंच करने से रोकना पड़ा भारी, दरभंगा में रैगिंग करने वाले छात्रों के पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई

Bihar News: दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में एक बार फिर रैगिंग का मामला सामने आया है. जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने रैगिंग करने वाले सीनियर पांच छात्रों पर कड़ी कार्रवाई की है.  कॉलेज प्रशासन ने सभी आरोपी छात्रों को बीस दिन के लिए कॉलेज और क्लास से बाहर कर दिया है.

जूनियरों को लंच करने से रोकना पड़ा भारी, दरभंगा में रैगिंग करने वाले छात्रों के पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई

दरभंगा:Bihar News: दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में एक बार फिर रैगिंग का मामला सामने आया है. जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने रैगिंग करने वाले सीनियर पांच छात्रों पर कड़ी कार्रवाई की है.  कॉलेज प्रशासन ने सभी आरोपी छात्रों को बीस दिन के लिए कॉलेज और क्लास से बाहर कर दिया है. कार्रवाई के बाद आरोपी छात्रों के समर्थन में कई छात्र कॉलेज कैम्पस पहुंचकर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करने पर उतारू हो गए.

जूनियरों को लंच करने से रोका

जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए कॉलेज कैम्पस में तत्काल पुलिस को भी बुला लिया गया. कॉलेज प्रशासन अपने निर्णय पर अडिग है. वहीं छात्र सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कार्रवाई को वापस लेने की मांग पर अड़े हैं. इसकी पुष्टि खुद दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर संदीप तिवारी ने भी मीडिया के कैमरे पर की है. हालांकि कोई भी छात्र मीडिया के कैमरे पर अपनी बात रखने को तैयार नहीं हुआ.

पांच सीनियर छात्रों के खिलाफ यह कार्रवाई

दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया की लंच टाइम के समय कुछ सीनियर छात्र जूनियर क्लास के अंदर चले गए और सभी छात्रों को क्लास रूम में रैगिंग कराई. कुछ छात्रों ने भूख से चक्कर आने की बात भी कही पर सीनियर छात्रों ने क्लास में उपस्थित जूनियर छात्रों को लंच के लिए नहीं जाने दिया. जब छात्रों के क्लास का समय हुआ तो सभी जूनियर छात्र ने इसकी लिखित शिकायत कर दी. इसके बाद कॉलेज प्रशासन ने पूरे मामले की जांच कार्रवाई तो पूरा मामला सत्य पाया गया. इसके बाद कमेटी की अनुशंसा पर पांच सीनियर छात्रों के खिलाफ यह कार्रवाई की गई.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- तमिलनाडु में फंसे मजदूर झारखंड सरकार से लगा रहे जान बचाने की गुहार, वीडियो बनाकर भेजा

Trending news