थिएटर देखने गए 13 साल के बच्चे की पीट-पीट कर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया एनएच 28 जाम
Advertisement

थिएटर देखने गए 13 साल के बच्चे की पीट-पीट कर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया एनएच 28 जाम

समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर में दुर्गा पूजा मेले के दौरान लगे थिएटर में शो के दौरान हुए हंगामे में जख्मी बच्चे की आखिरकार इलाज के दौरान मौत हो गई. बच्चे की मौत से नाराज परिजनों ने बच्चे के शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया.

थिएटर देखने गए 13 साल के बच्चे की पीट-पीट कर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया एनएच 28 जाम

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर में दुर्गा पूजा मेले के दौरान लगे थिएटर में शो के दौरान हुए हंगामे में जख्मी बच्चे की आखिरकार इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक का नाम निशांत था. उसके पिता सातनपुर चौक पर दुकान लगाकर परिवार चलाते हैं. बच्चे की मौत से नाराज परिजनों ने बच्चे के शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी पीड़ित परिवार का साथ दिया. लोगों ने NH 28 पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया. मृतक बच्चे के परिजनों ने थियेटर संचालक के गुर्गों पर बच्चे को पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया.
 
आक्रोशित लोगों ने किया एनएच 28 को जाम
करीब आठ घंटे तक लोगों ने बवाल जारी रखा. इस दौरान बीच सड़क पर आगजनी भी की गई. साथ ही लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. जाम के चलते सड़क पर दोनों तरफ से वाहनों की लंबी कतार लग गई. जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. आक्रोशित लोगों का कहना है कि थिएटर के अंदर शराब परोसी जाती है और उस दौरान आए दिन हंगामा होता रहता है. बावजूद इसके स्थानीय पुलिस थियेटर मालिक पर कोई कार्रवाई नहीं करती है. घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें थियेटर कर्मी डंडे चलाते देखे जा रहे है.
 
मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग 
वहीं घटना की सूचना के बाद एसडीओ, डीएसपी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन कोई सुनने को राजी नहीं हुआ. आक्रोशित लोगों ने थियेटर संचालक और उनके गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. साथ ही मृतक के परिजनों को मुआवजे के साथ-साथ सरकारी नौकरी देने की भी मांग की.
 
अश्लील गीतों के दौरान अक्सर थियेटर में होता है हंगामा
आपको बता दें, कि अक्सर अश्लील गीतों की प्रस्तुति के दौरान थियेटर में मारपीट और हंगामे की खबरें आती रहती हैं. फिर भी प्रशासन द्वारा थिएटर को लाइसेंस दे दिया जाता है. रविवार की रात भी कार्यक्रम देखने के दौरान मारपीट और हंगामा हुआ था. जिसमें अन्य लोगों के अलावा सुरेंद्र साह का 13 साल का बेटा निशांत भी जख्मी हो गया था. जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.
इनपुट-संजीव नैपुरी
जूही उरूषा खान, आउटपुट डेस्क 

यह भी पढ़ें- Mulayam Singh Yadav Cremation Time and Venue: जानें कब, कहां और कितने बजे होगा मुलायम सिंह का अंतिम संस्कार, कौन-कौन बनेगा यात्रा का हिस्सा

Trending news