Bihar News: राखी बांधकर घर लौट रही बहन हुई दुर्घटना का शिकार, हादसे में चार वर्षीय बेटे की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1849798

Bihar News: राखी बांधकर घर लौट रही बहन हुई दुर्घटना का शिकार, हादसे में चार वर्षीय बेटे की मौत

Bihar News: दरभंगा जिले के दरभंगा-कुशेश्वरस्थान मुख्य पथ पर डुमरी गांव स्थित विश्वकर्मा मंदिर के पास रक्षाबंधन के अवसर पर अपने भाई को राखी बांधकर लौट रही बहन अपने परिवार के साथ दुर्घटना की शिकार हो गई.

Bihar News: राखी बांधकर घर लौट रही बहन हुई दुर्घटना का शिकार, हादसे में चार वर्षीय बेटे की मौत

दरभंगा: Bihar News: दरभंगा जिले के दरभंगा-कुशेश्वरस्थान मुख्य पथ पर डुमरी गांव स्थित विश्वकर्मा मंदिर के पास रक्षाबंधन के अवसर पर अपने भाई को राखी बांधकर लौट रही बहन अपने परिवार के साथ दुर्घटना की शिकार हो गई. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दरभंगा की ओर से तेज रफ्तार में आ रही बस अनियंत्रित होकर बाइक पर सवार चार लोगों को सीधा टक्कर मार दिया. जिसमें बाइक सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायल को उपचार के लिए बिरौल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने एक घायल को मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दरभंगा कुशेश्वरस्थान मुख्य मार्ग को जाम कर बस में तोड़फोड़ कर हंगामा करने लगे.

दरअसल, रक्षाबंधन के अवसर पर हीरा देवी अपने देवर के बेटे सुनील मुखिया व 4 वर्षीय पुत्र ऋतिक कुमार तथा 5 वर्षीय बेटी रिद्धि कुमारी के साथ बिरौल थाना क्षेत्र के लदहो मायके भाई को राखी बांधने गई थी. राखी बांधकर जब हीरा देवी अपने परिवार के साथ अपने घर बेलवारा लौट रही थी. इसी क्रम में डुमरी गांव के पास बेकाबू बस ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी. जिसमे बाइक पर सवार चारों यात्री बुरी तरह से घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक ने 4 वर्षीय ऋषि कुमार को मृत घोषित कर दिया. वही तीनो घायल की नाजुक स्थित को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए DMCH रेफर कर दिया.

वहीं मौके पर उपस्थित चश्मदीद ने बताया कि सुपौल की ओर से मोटरसाइकिल जा रही थी और दरभंगा की ओर से बस आ रही थी. इसी क्रम में बस और मोटरसाइकिल में सीधा टक्कर हो गया. जिसमे मोटरसाइकिल सवार बस के अंदर चला गया. हादसे में मोटरसाइकिल सवार का सिर फट गया. जिसके बाद बस रुकी. हमलोगों ने किसी प्रकार घायल को अस्पताल भेजे. वहीं उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार के कारण अक्सर इस सड़क पर हादसा होता रहता है लेकिन इस ओर प्रशासन का ध्यान नहीं है.

इनपुट-मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Ind Vs Pak: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले मोहम्मद शमी का बड़ा बयान, बुमराह को लेकर कही ये बात

Trending news