सीतामढ़ी में लड़कियों को अश्लील फोटो भेज ब्लैकमेल करता था 'ट्री मैन', पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1528678

सीतामढ़ी में लड़कियों को अश्लील फोटो भेज ब्लैकमेल करता था 'ट्री मैन', पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी शिक्षक सुजीत कुमार छात्रा के मोबाइल से अश्लील फोटो बनाकर उसको सोशल साइट से छात्रा के रिश्तेदारों को भेज कर ब्लैकमेल करता था.यहीं नहीं आरोपी कई बार छात्राओं से रुपये भी मांगा करता था.

सीतामढ़ी में लड़कियों को अश्लील फोटो भेज ब्लैकमेल करता था 'ट्री मैन', पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी पुलिस ने एक ऐसे शिक्षक को गिरफ्तार किया है जो अपनी छात्राओं की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देता था. दरअसल, शिक्षक कोचिंग में छात्राओं के फोटो खिंच लिया करता था. इसके बाद उन फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल करता था. फिलहाल छात्राओं की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक सुजीत कुशवाहा की गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया है.

फोटो को एडिट कर ब्लैकमेल करता था 'ट्री मैन'
बता दें कि आरोपी शिक्षक सुजीत कुशवाहा दरबंगा जिले के सिंघाचौड़ी गांव में अपने परिवार के साथ रहता है. आरोपी शिक्षक पर्यावरण के लिए काम करता है और इसी काम की बदौलत उसे स्थानीय स्तर से लेकर राज्य स्तल का सम्मान भी मिल चुका है. दरभंगा में वो 'ट्री मैन' के नाम से भी जाना जाता है. साथ ही बता दें कि पुलिस को उसके पास से एक मोबाइल मिला है. जिसमें छात्रा का अश्लील फोटो था. इसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.  

सोशल साइट पर वायरल करने की देता था धमकी
बता दें कि आरोपी शिक्षक सुजीत कुमार छात्रा के मोबाइल से अश्लील फोटो बनाकर उसको सोशल साइट से छात्रा के रिश्तेदारों को भेज कर ब्लैकमेल करता था.यहीं नहीं आरोपी कई बार छात्राओं से रुपये भी मांगा करता था. सुजीत से परेशान होकर छात्रा ने अपने माता-पिता को सारी बात बता दें. परिजनों ने पुलिस में ट्री मेन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. आरोपी ने पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना पर क्या कहते है कि पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस एक्शन मोड में आई और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. शिक्षक के फोन से छात्रा की फोट प्राप्त हुई है. उसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़िए-  Tusu Parab 2023: झारखंड में टुसू पर्व का उत्साह, जानें मकर सक्रांति के दिन क्यों मनाया जाता है ये खास त्योहार

Trending news