Bihar Crime: बेगूसराय में बाइक सवार दो अपराधियों ने होटल मैनेजर को मारी गोली, लूटे डेढ़ लाख रुपये, फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1313469

Bihar Crime: बेगूसराय में बाइक सवार दो अपराधियों ने होटल मैनेजर को मारी गोली, लूटे डेढ़ लाख रुपये, फरार

बेगूसराय में देर रात बाइक सवार दो अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान एक निजी होटल मैनेजर को गोली मारी और डेढ़ लाख रुपये लूट कर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

Bihar Crime: बेगूसराय में बाइक सवार दो अपराधियों ने होटल मैनेजर को मारी गोली, लूटे डेढ़ लाख रुपये, फरार

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया. जहां शहर के बीचो-बीच इलाके में देर रात बाइक सवार दो अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान एक निजी होटल मैनेजर को गोली मार दी और डेढ़ लाख रुपये लूट कर भाग फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. गोली लगने के बाद होटल के मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गया और खून से लथपथ होकर वहीं गिर गया. घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक के पास की है. 

अपराधी फायरिंग करते हुए मौके से फरार 
घायल होटल मैनेजर की पहचान मरांची थाना क्षेत्र के डुमरा गांव के रहने वाले जुगल सिंह का पुत्र सुनील सिंह के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि सभी होटल से कलेक्शन कर तकरीबन डेढ़ लाख रुपये लेकर अपने साथ रेस्टोरेंट जा रहे थे. तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने रास्ते में ही सुनील सिंह को घेर लिया और रुपये लूटने लगा. जब लूटपाट का विरोध सुनील सिंह के द्वारा किया गया तो अपराधियों ने उन्हें दो गोली मार दी. गोली लगने के बाद सुनील सिंह वहीं पर बेहोश होकर गिर गए और अपराधी सारे रुपये लूट कर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. 

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
वहां पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घायल अवस्था में सुनील सिंह को उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. डॉ अशोक शर्मा ने बताया कि अपराधियों ने दो गोली मारी है. गोली लगने से फेफड़ा डैमेज हो गया है. जिससे मरीज की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. फिलहाल मरीज का इलाज चल रहा है. इस घटना की जानकारी रतनपुर थाना पुलिस को दी गई. रतनपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश की और आगे की जांच में जुट गई. 

यह भी पढ़े- Bihar News: खगड़िया में अपराधियों ने दो चौकीदार को डयूटी के दौरान मारी गोली, एक की मौत

Trending news