CM Champai Soren in Giridih: सीएम के आगमन को लेकर प्रशासन अलर्ट, नगर थाना पुलिस ने संदिग्धों की तलाश में की छापेमारी
Advertisement

CM Champai Soren in Giridih: सीएम के आगमन को लेकर प्रशासन अलर्ट, नगर थाना पुलिस ने संदिग्धों की तलाश में की छापेमारी

CM Champai Soren:  झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन (CM Champai Soren) मंगलवार (20 फरवरी) को गिरिडीह आ रहे हैं. इसे लेकर एक और जहां झामुमो के कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है. 

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन (CM Champai Soren)

गिरिडीहः CM Champai Soren:  झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन (CM Champai Soren) मंगलवार (20 फरवरी) को गिरिडीह आ रहे हैं. इसे लेकर एक और जहां झामुमो के कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है तो वहीं दूसरी और प्रशासनिक अधिकारियों ने भी सीएम के आगमन को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. गिरिडीह के स्टेडियम में मुख्यमंत्री अबुआ आवास योजना की शुरुआत करेंगे. 

इसके साथ ही लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे और विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे. सीएम के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है और सुरक्षा के मद्देनजर पूरे शहरी क्षेत्र में विशेष नजर रखी जा रही है. इसी कड़ी में नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी के नेतृत्व में पूरे शहरी क्षेत्र में विशेष अभियान चलाया गया. 

पुलिस ने सोमवार को शहरी क्षेत्र के विभिन्न होटलों और धर्मशालाओं में ठहरे हुए यात्रियों की जांच की. इसके साथ ही गिरिडीह के बस स्टैंड में अलग-अलग जिलों से आने वाले बसों की भी तलाशी की गई. इसके अलावा रेलवे स्टेशन में भी सवारी गाड़ी की सघन जांच अभियान देर रात को की गई. 

इस बाबत नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी ने बताया कि सीएम के आगमन को लेकर पुलिस- प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है और पूरे शहरी क्षेत्र में पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है. थाना प्रभारी आरएन चौधरी ने बताया कि सीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर शहरी क्षेत्र के तमाम होटलों, रेस्टोरेंट और धर्मशालाओं में ठहरे हुए यात्रियों की जांच की गई. इसके साथ ही बस स्टैंड पर भी बाहर से आने वाली बसों की सघन तलाशी की गई. इसके अलावा रेलवे स्टेशन में भी सवारी गाड़ी से सफर करने वाले लोगों की जांच की गई.

इनपुट- मृणाल सिन्हा, गिरिडीह

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: सीबीआई जांच में खुलासा, तिलैया सैनिक स्कूल में फर्जी रेसिडेंसियल और बर्थ सर्टिफिकेट पर हुए कई नामांकन

Trending news