झारखंड में इंसानियत शर्मसार, चार साल की मासूम बच्ची के साथ मुंहबोले भाई ने किया दुष्कर्म, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग
Advertisement

झारखंड में इंसानियत शर्मसार, चार साल की मासूम बच्ची के साथ मुंहबोले भाई ने किया दुष्कर्म, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

झारखंड के गिरिडीह से इंसानियत शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है. गिरिडीह में चार साल की मासूम बच्ची के साथ उसके मुंहबोले भाई ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. ये घटना मुफस्सिल थाना इलाके के एक गांव की है. 

झारखंड में इंसानियत शर्मसार, चार साल की मासूम बच्ची के साथ मुंहबोले भाई ने किया दुष्कर्म, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

गिरिडीहः झारखंड के गिरिडीह से इंसानियत शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है. गिरिडीह में चार साल की मासूम बच्ची के साथ उसके मुंहबोले भाई ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. ये घटना मुफस्सिल थाना इलाके के एक गांव की है. घटना के बाद पीड़िता के परिजन मुफस्सिल थाना पहुंचे और दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे. घटना मंगलवार शाम चार बजे के करीब की बताई जा रही है. 

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी 
आरोपी युवक कोयलांचल क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला विकास दास उर्फ छोटू दास है. घटना के बाद पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस को दिये गये आवेदन में पीड़िता की मां ने बताया कि वह मुफस्सिल थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली है. उसके पति बाहर काम करते हैं. मंगलवार की शाम को वह घर का राशन लाने के लिए दुकान गयी हुई थी. दुकान से जब वापस घर लौटी तो उसकी चार साल की मासूम बच्ची अपना पेट पकड़ कर रो रही थी. 

दर्द से तड़प रही बच्ची 
पीड़िता की मां ने आगे बताया कि जब बेटी से पूछताछ की गयी तो बच्ची ने रोते हुए कहा कि विकास उर्फ छोटू भैया उसे अपने घर ले गए और दरवाजा बंद कर उसके साथ गलत हरकत की. मां ने बताया कि बच्ची इतनी डरी हुई थी कि वह कुछ बता नहीं पा रही थी और दर्द से कराह रही थी. 

पीड़िता की मां को जान से मारने की धमकी 
बच्ची की मां ने आगे बताया कि जब इस मामले की जानकारी मिली तो वह विकास के घरवालों को इसकी जानकारी देने के लिए गयी. जहां विकास के परिजन घनश्याम दास, किरण देवी, राजकुमार, डैनी दास, राज दास, सुमित दास, पवन कुमार सभी मुफस्सिल थाना इलाके के एक गांव के रहने वालों ने उनके साथ मारपीट की और गंदी-गंदी गालियां देने लगे. इतना ही नहीं उसे धमकी दी गयी कि अगर पुलिस को मामले की जानकारी दोगे तो जान से मार देंगे.

परिजनों ने की कार्रवाई की मांग 
इधर घटना के बाद से बच्ची के परिजन बच्ची को अपने साथ लेकर मुफस्सिल थाना पहुंचे. यहां थाना के बाहर ही एक दुकान में बच्ची के परिजन बच्ची को गोद में लेकर बैठे हुए थे. इस दौरान जहां बच्ची की मां बार-बार बेहोश हो रही थी तो दूसरी ओर अन्य परिजन भी घटना के बाद काफी परेशान थे. बच्ची की दादी और कुछ अन्य सदस्यों के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहा था. सभी आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे थे. खबर लिखे जाने तक पीड़ित बच्ची के परिजन थाने में आवेदन देने के लिए पहुंचे हुए थे. वहीं पुलिस का कहना है कि आवेदन मिलने के बाद मामले की जांच-पड़ताल कर कार्रवाई की जायेगी.
इनपुट- मृणाल सिन्हा

यह भी पढ़ें- तेजस्वी को सीएम बनाने पर ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा-'नीतीश कुमार व मेरे बयान में अंतर नहीं'

Trending news