Jharkhand: 15 मिनट में एक गांव की दो महिलाओं ने आत्महत्या, ग्रामीण बता रहे समलैंगिक संबंध
topStories0hindi1531301

Jharkhand: 15 मिनट में एक गांव की दो महिलाओं ने आत्महत्या, ग्रामीण बता रहे समलैंगिक संबंध

गिरिहीह में दोनों महिला शादीशुदा थीं और दोनों का घर की आसपास ही था. दोनों के बीच समलैंगिक रिश्ता परिवार के सदस्य पसंद नहीं था. करीब एक दूसरे को दोनों पांच साल से पसंद करती आ रही थी.

Jharkhand: 15 मिनट में एक गांव की दो महिलाओं ने आत्महत्या, ग्रामीण बता रहे समलैंगिक संबंध

धनबाद : झारखंड के गिरिडीह में दो शादीशुदा महिलाओं ने एक साथ आत्महत्या कर ली. इन मौत के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. दरअसल, ग्रामीणों का कहना है कि दोनों के बीच समलैंगिक रिश्ते थे. दोनों एक-दूसरे को करीब पांच साल से प्यार करती आ रही थे. इनका रिश्ता परिवार को मंजूर नहीं था और परिवार के सभी सदस्य इस रिश्ते का विरोध करते थे.

क्या है पूरा मामला
गिरिहीह में दोनों महिला शादीशुदा थीं और दोनों का घर की आसपास ही था. दोनों के बीच समलैंगिक रिश्ता परिवार के सदस्य पसंद नहीं था. करीब एक दूसरे को दोनों पांच साल से पसंद करती आ रही थी. दोनों के बीच एक अटुट प्यार था. जब परिवार के सदस्य नहीं मानें तो दोनों ने आपसी सहमती से आत्महत्या कर ली. बता दें कि दो महिलाओं ने रविवार के दिन 15 मिनट के अंतर से एक ही दिन आत्महत्या की है.

जीने मरने की कसमें खाती थी दोनों
बता दें कि दोनों महिला एक ही गांव की रहने वाली है. दोनों एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाती थी. जब दोनों का प्यार पूरा नहीं हुआ तो दोनों ने एक ही दिन आत्महत्या कर ली. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों से पूछताछ कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पांच सालों से दोनों के बीच थे समलैंगिक संबंध
पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि दोनों महिला आस पास के घर में रहती थी. दोनों के बीच पिछले पांच साल से समलैंगिक संबंध है. दोनों ही एक दूसरे को बहुत प्यार करती थी. परिवार के सदस्यों दोनों को खूब समझाते थे, लेकिन दोनों ने किसी की नहीं सुनी. ग्रामीणों के अनुसार बता दें कि पहले परिवार के सदस्य इस बात पर ज्यादा ध्यान हनीं देते थे, लेकिन जब परिवार के सदस्यों ने दवाब बनाना शुरू किया तो दोनों तनाव में आ गई और आपसी सहमती से आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि परिवार के बार-बार टोकने पर ही दोनों ने आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: राजद ने छेड़ा तेजस्वी को सीएम बनाने का राग, क्या है मृत्युंजय तिवारी के बयान का मतलब

Trending news