Jharkhand News: पाकुड़ के लोगों को मिली सौगात, सांसद ने किया करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1902637

Jharkhand News: पाकुड़ के लोगों को मिली सौगात, सांसद ने किया करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास

Jharkhand News: झारखंड के पाकुड़ जिले के लोगों को सड़कों और पुल की सौगात मिली है. करोड़ों की लागत से बनने वाली महत्वपूर्ण 5 सड़क और दो पुल का शिलान्यास किया गया है. 

Jharkhand News: पाकुड़ के लोगों को मिली सौगात, सांसद ने किया करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास

पाकुड़ः झारखंड के पाकुड़ जिले के लोगों को सड़कों और पुल की सौगात मिली है. करोड़ों की लागत से बनने वाली महत्वपूर्ण 5 सड़क और दो पुल का शिलान्यास किया गया है. राजमहल लोकसभा के जेएमएम सांसद विजय हांसदा और लिट्टीपाड़ा विधानसभा के जेएमएम विधायक दिनेश मरांडी ने किया. 

पाकुड जिले के हिरनपुर, अमड़ापाड़ा और पाकुड़िया प्रखण्ड में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के फेज थ्री के तहत लगभग 32 करोड़ की राशि से बनने वाले सड़कों और पुल निर्माण योजना का शिलान्यास सासंद और विधायक ने किया.

जिसमें जिले के हिरणपुर प्रखण्ड में 2 सड़क, पाकुड़िया प्रखण्ड में 3 सड़क और अमड़ापाड़ा प्रखण्ड में नदी पर दो पुल शामिल है. जिसमें बाबूपुर, देवपाड़ा से भाया मोहनपुर, तलवा से चौकी साल भाया तेतुलिया, लकड़ा पहाड़ी से राजपोखर, खकसा से भाया फुलझींझरी भाया मोहनपुर सड़क, आलूबेड़ा पंचायत मे बारगो नदी और लोकल नाला पर पुल निर्माण योजना का शिलान्यास किया गया है.

यह भी पढ़ें- Jharkhand Today Weather Update, 6 october 2023: आज हो सकती है झमाझम बारिश? मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

सांसद विजय हांसदा ने मौके पर कहा कि सरकार आवागमन दुरुस्त करने की दिशा में हर संभव कदम उठा रही है. उन्होंने कहा कि सड़कों के बनने से गांवों की अर्थव्यवस्था भी मजबूत होगी. पुल और सड़क के बन जाने से गांवों से प्रखण्ड एवं जिला मुख्यालय की न केवल दूरी कम होगी, बल्कि लोगों को हाट बाजार, अस्पताल, पंचायत और प्रखण्ड कार्यालय जाने में भी सहूलियत होगी. दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा. 

वहीं विधायक ने कहा कि सड़क, पुल का शिलान्यास किया गया है. काफी दिनों से सड़क खराब थी. अब अच्छी सड़क बनेगी. ग्रामीणों को आवागमन में सुविधा होगी.
इनपुट-सोहन प्रमाणिक

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: कैबिनेट मीटिंग में हेमंत सरकार का बड़ा फैसला, कैंसर, रेबीज को अधिसूचित रोग किया घोषित

Trending news