रूपा तिर्की के परिवार से मिलकर दीपक प्रकाश ने की CBI जांच की मांग, तो JMM विधायक ने किया पलटवार

Sahibganj News: दीपक प्रकाश से पहले भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भी साहिबगंज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत की सीबीआइ जांच की मांग की थी.

रूपा तिर्की के परिवार से मिलकर दीपक प्रकाश ने की CBI जांच की मांग, तो JMM विधायक ने किया पलटवार
रूपा तिर्की के संदिग्ध मौत मामले में सियासत तेज

Sahibganj: साहेबगंज में महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की (Rupa Tirkey) की संदिग्ध मौत मामले में अब सियासत तेज हो गई है. एक तरफ जहां पीड़ित परिवार से मिलकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सीबीआई जांच की मांग की है. 

वहीं, दूसरी तरफ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान के बाद जेएमएम विधायक सुदिव्य सोनू ने कहा कि रूपा तिर्की की मौत दुखद है. उनके परिजनों के साथ हम संवेदना व्यक्त करते हैं. तीन उप चुनाव में हार गए बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है तो ये गिद्ध की तरह लाश पर राजनीति करने चले आते हैं.

इसके साथ ही जेएमएम विधायक ने कहा कि पुलिस का अनुसंधान चल रहा है, ये तय है कि कानून अपना काम करेगा. जिन लोगों का नाम जिन वजहों से भी लिया जा रहा है अगर दोषी होंगे तो कानून अपना काम करेगा.

ये भी पढ़ें- 

रूपा तिर्की मामले में झारखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शमशेर आलम ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां राजनीतिक रोटी सेंकने का काम कर रही है, वो परहेज करें. रूपा तिर्की झारखंड की बेटी है और उनको इंसाफ मिले हमारी पार्टी भी चाहती है. हमारी सरकार इस मामले को लेकर गंभीर है. जांच के आदेश दिए गए हैं ,जल्दी तथ्य सामने आएंगे. जरुरत पड़ी तो हम किसी भी एजेंसी से जांच करवाने में पीछे नहीं रहेगें.

गौरतलब है कि दीपक प्रकाश से पहले भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भी साहिबगंज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत की सीबीआइ जांच की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि रूपा तिर्की तेजतर्रार महिला पुलिस अधिकारी थीं. मौत के बाद परिजनों ने आरोप लगाया है, वह संदेहास्पद मौत की श्रेणी में आता है. साथ ही बाबूलाल ने मौत की घटना के बाद कहा था कि मृत महिला दारोगा के लाश का पोस्टमार्टम मेडिकल कालेज के वरीय डाक्टरों की टीम बनाकर कराई जाए.