Love Jihad: लड़की का धर्म बदलवाकर शादी की तैयारी में था लड़का, बजरंग दल वालों ने कूट दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1921024

Love Jihad: लड़की का धर्म बदलवाकर शादी की तैयारी में था लड़का, बजरंग दल वालों ने कूट दिया

Love Jihad: धनबाद में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां हिंदू लड़की जमशेदपुर से भाग कर दूसरे धर्म के प्रेमी के साथ शादी करने धनबाद रजिस्ट्री ऑफिस पहुंची थी. तभी वहां पहले से मौजूद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया और मुस्लिम युवक की जमकर धुनाई कर दी.

Love Jihad: लड़की का धर्म बदलवाकर शादी की तैयारी में था लड़का, बजरंग दल वालों ने कूट दिया

धनबाद:Love Jihad: धनबाद में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां हिंदू लड़की जमशेदपुर से भाग कर दूसरे धर्म के प्रेमी के साथ शादी करने धनबाद रजिस्ट्री ऑफिस पहुंची थी. तभी वहां पहले से मौजूद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया और मुस्लिम युवक की जमकर धुनाई कर दी. जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दोनो को धनबाद महिला थाना के हवाले कर दिया. इस मामले की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि धनबाद भूली ईस्ट बसुरिया के रहने वाले सोहेल खान नामक युवक का जमशेदपुर की रहने वाली युवती से प्कई महीनो से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आज धनबाद रजिस्ट्री ऑफिस में दोनों शादी करने वाले थे. इसी दौरान जमशेदपुर बजरंग दल के द्वारा सूचना दिए जाने के बाद धनबाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने दोनों प्रेमी जोड़ों को रजिस्ट्री ऑफिस के पास पकड़ लिया और युवक की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद दोनों को महिला थाने के हवाले कर दिया. वही पुलिस ने दोनो के परिजनों को थाने बुलाया है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की बात पुलिस द्वारा कही गई.

वहीं धनबाद बजरंग दल के जिला अध्यक्ष लालू तिवारी ने बताया कि 10 दिनों से जमशेदपुर के बिष्टुपुर से युवती के गायब होने की सूचना मिली थी. कहा गया को धनबाद के रहने वाले सोहेल खान नमक युवक से शादी करने वाली है. इसी सूचना पर बजरंग दल धनबाद के कार्यकर्ताओं ने रजिस्ट्री ऑफिस के पास दोनों को पकड़ा उस समय युवती बुर्खा पहनी हुई थी. दोनों को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. साथ ही कहा कि युवती का जबरन धर्म परिवर्तन करने की कोशिश की जा रही है पर सरकार को विशेष ध्यान देने की जरूरत है। और कड़ा कानून बनाना चाहिए.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- Bihar News: दानापुर जेल में कैदी की हत्या या आत्महत्या के सवाल पर बवाल, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

 

Trending news