बोकारो: दामोदर नदी में नहाने गए शख्स की डूबने से मौत, मछुआरों के जाल में फंसा क्षत-विक्षत शव
Advertisement

बोकारो: दामोदर नदी में नहाने गए शख्स की डूबने से मौत, मछुआरों के जाल में फंसा क्षत-विक्षत शव

Bokaro Samachar: सुबह तीन बजे दामोदर नदी के बड़कादह में मछली मार रहे मछुवारों के जाल में युवक का क्षत विक्षत शव फंस गया. शव के चेहरे सहित दोनों कान को नदी में मौजूद जलीय जीवों ने क्षत-विक्षत कर दिया है. 

दामोदर नदी में नहाने गए शख्स की डूबने से मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bokaro: बोकारो के तेनुघाट स्थित दामोदर नदी में कल डूबे युवक का शव आज गोताखोरों की सहायता से निकाला गया. कल तेनुघाट स्थित दामोदर नदी में नहाने के दौरान पानी के तेज बहाव में बहे रामगढ़ के भरेच नगर निवासी युवक का शव आज अहले सुबह बरामद कर लिया गया है. 

दरअसल, सुबह तीन बजे दामोदर नदी के बड़कादह में मछली मार रहे मछुवारों के जाल में युवक का क्षत विक्षत शव फंस गया. शव के चेहरे सहित दोनों कान को नदी में मौजूद जलीय जीवों ने क्षत-विक्षत कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- बोकारो: दबंग मुखिया ने पूर्व मुखिया पति को बीच चौराहे पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

बता दें कि रविवार की दोपहर तेनुघाट स्थित दामोदर नदी में नहाने पहुंचे रामगढ़ भरेचनगर सांडी के छह युवकों में एक 28 वर्षीय युवक नहाने के क्रम में पानी के तेज बहाव में बहकर डूब गया था. कल प्रशासनिक मौजूदगी में रेस्क्यू का कार्य किया गया था परंतु भारी बारिश और अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू कार्य को बीच में ही रोक दिया गया था. जिसके बाद आज गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची लेकिन उससे पहले ही सुबह मछुआरों के जाल में फसने से युवक का शव बरामद कर लिया गया. थाना प्रभारी केके चौधरी ने बताया कि शव मिलने की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है.

(इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा)

Trending news