घर में रखा रहा मां का शव, बेटे ने रचाई शादी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1250399

घर में रखा रहा मां का शव, बेटे ने रचाई शादी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

धनबाद जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के न्यू मेरिन गोपालीचक में अनोखी शादी देखने को मिली है. बेटे ने अपनी मां की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए घर में मां का शव रखकर खुद मंदिर में शादी की. घर में शव का चरण स्पर्श कर माता का अंतिम संस्कार किया. 

घर में रखा रहा मां का शव, बेटे ने रचाई शादी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

धनबादः झारखंड के धनबाद जिले से एक चौंकाने वाली और मार्मिक घटना सामने आ रही है. धनबाद जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के न्यू मेरिन गोपालीचक में अनोखी शादी देखने को मिली है. इस शादी की चर्चा पुरे क्षेत्र मे होने लगी. 

बेटे ने कुछ इस तरह की अपनी मां की इच्छा पूरी 
मिली जानकारी के मुताबिक, एक बेटे ने अपनी मां की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए घर में मां का शव रखकर खुद मंदिर में शादी की. इसके बाद घर में शव का चरण स्पर्श कर माता का अंतिम संस्कार किया. दरअसल, बीसीसीएलकर्मी बैजनाथ तुरी के पुत्र ओम कुमार की शादी 10 जुलाई को बोकारो जिले के पेटरवार थाना, ग्राम उतासारा के रहने वाले मनोज तुरी की पुत्री कुमारी सरोज के साथ होनी थी. लेकिन ओम कुमार की मां की तबीयत कई दिनों से खराब थी. कल तबीयत ज्यादा खराब होने से ओम ने अपनी मां को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान अस्पताल में ओम का मां ने दम तोड़ दिया. 

बेटे ने शादी कर मां के शव से लिया आशीर्वाद 
मां के दम तोड़ने के बाद बेटे ने कुछ ऐसा किया कि उसे देख सब हैरान रह गए. बेटा मां के शव को घर ले आया. शव को लाने के बाद बेटे ने कहा कि मां ने मुझे मरने से पहले शादी करने की बात कहीं थी. मां की कहीं बात में पूरी करूंगा. इधर मां को लेटा कर पूरी शादी की तैयारी की गई. लड़की वालों को बुलाकर बगल के शिव मंदिर में सरोज और ओम की शादी की गई. उसके बाद मां से आशीर्वाद लेने के बाद ओम ने अपनी मां का अंतिम संस्कार तेलमचो घाट में किया. इस अनोखी शादी को देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

यह भी पढ़े- बिहार के दरभंगा में किन्नरों ने रोकी एसएसपी की गाड़ी, कहा- जान चली जाए लेकिन..

Trending news