पाकुड़ में पटुआ लदे ट्रक में लगी भीषण आग, दस लाख का सामान जलकर राख
Advertisement

पाकुड़ में पटुआ लदे ट्रक में लगी भीषण आग, दस लाख का सामान जलकर राख

पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के बरहरवा-हिरणपुर मार्ग के बीरग्राम गांव के पास एक भीषण हादसा हो गया. यहां पर एक चलती ट्रक में भीषण आग लग गई. जिसमें लाखों रुपये का पटुआ लोडेड था. उसमें अचानक से आग लग गई. 

पाकुड़ में पटुआ लदे ट्रक में लगी भीषण आग, दस लाख का सामान जलकर राख

Pakur: झारखंड के पाकुड़ में पटुआ लोडेड चलती ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई. जिसमें लाखों रुपये का पटुआ जलकर राख हो गया. वहीं, ट्रक ड्राइवर की सूझबूझ से ट्रक को तालाब में घुसा दिया और चालक मौके से फरार हो गया. 

ट्रक में दस लाख का पटुआ था लोडेड
दरअसल,  पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के बरहरवा-हिरणपुर मार्ग के बीरग्राम गांव के पास एक भीषण हादसा हो गया. यहां पर एक चलती ट्रक में भीषण आग लग गई. जिसमें लाखों रुपये का पटुआ लोडेड था. उसमें अचानक से आग लग गई. बताया जा रहा है कि बिजली के तार की चपेट में आने से पटुआ लदे ट्रक में भीषण आग लग गई थी.आग से बचने के लिए चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बीरग्राम चितरा तालाब में ट्रक को घुसा दिया और ट्रक पलट गया. जिसके कारण ट्रक  दुर्घटनाग्रस्त भी हो गया. वहीं पास के खेत में पटवन कर रहे ग्रामीणों ने पंप के सहारे आग बुझाने की काफी कोशिश की. हादसे के बाद चालक और सह चालक मौके से भाग निकले. हालांकि तालाब में ट्रक को घुसाने से काफी बड़ा हादसा होने से बच गया.  बताया जा रहा है कि ट्रक में दस लाख रुपये का पटुआ लोडेड था. जो कि जलकर बर्बाद हो गया. 

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
जानकारी के अनुसार साहिबगंज जिले के राधानगर से ट्रक संख्या डब्ल्यूबी 59 सी/7757 में पटुआ लोड कर कोलकाता जा रही थी. इसी दौरान सुबह करीब 3 बजे दुलमीडांगा मोड़ के बाद चालक को ट्रक में आग लगने की भनक लगी. इसके बाद चालक ने आग बुझाने की कोशिश की पर सफलता नहीं मिली. आग की लपटें बहुत तेज होने से पटुआ धु-धुकर करके जलने लगा. जिसके बाद ड्राइवर ने होशियारी दिखाते हुए ट्रक को तालाब में घुसा दिया और कुछ हद तक आग पर काबू पाया गया. घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट को दी. जिसके बाद अग्निशमन की गाड़ी मौके पर पहुंची और वहीं, सूचना मिलने पर पहुंचे थाना के एएसआई रविन्द्र राय के नेतृत्व में पुलिसबल ने भी आग पर काबू पाने में सहयोग किया. जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. उसके बाद से ट्रक को तालाब से निकालने का प्रयास किया गया. 

(रिपोर्टर-सोहन प्रमाणिक)

ये भी पढ़िये: Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना "इंस्टा पS चढ़ताडू" हुआ रिलीज, दो घंटे में दो लाख के पार व्यूज

Trending news