हेमंत सोरेन पर जमकर बरसे रघुवर दास, कहा भ्रष्टाचार में लिप्त है प्रदेश सरकार
Advertisement

हेमंत सोरेन पर जमकर बरसे रघुवर दास, कहा भ्रष्टाचार में लिप्त है प्रदेश सरकार

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास वर्तमान सरकार पर बयान बाजी करते हुए कहा कि मैंने 6 महीना पहले ही कहा था, कि पत्थर का चिप्स बांग्लादेश जा रहा है. बता दें कि यह करीब 100 करोड़ का घोटाला है, जो आज सही साबित हो रहा है. 

हेमंत सोरेन पर जमकर बरसे रघुवर दास, कहा भ्रष्टाचार में लिप्त है प्रदेश सरकार

बोकारोः झारखंड सरकार पर विपक्ष की ओर से बयान बाजी का सिलसिला शुरू हो गया है. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास वर्तमान सरकार पर बयान बाजी करते हुए कहा कि मैंने 6 महीना पहले ही कहा था, कि पत्थर का चिप्स बांग्लादेश जा रहा है. बता दें कि यह करीब 100 करोड़ का घोटाला है, जो आज सही साबित हो रहा है. उन्होंने कहा कि परिवारवाद के साथ-साथ लूट की संस्कृति नहीं चलेगी. यह बाते झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बोकारो में भाजपा के ओबीसी मोर्चा की बैठक में मीडिया से बात करते हुए कहीं.

जो भ्रष्टाचार करेंगे वो जाएंगे जेल
पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि मुख्यमंत्री का प्रतिनिधि जो आज जेल में हैं उन्हें भी पद से हटाया नहीं गया. आखिर किस-किस बात का डर है यह सभी को पता है. उन्होंने कहा कि जो भी भ्रष्टाचार करेंगे वह जेल जाएंगे. उन्होंने कहा कि जब-जब झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और आरजेडी की सरकार बनी है. तब तब राज्य में लूट और भ्रष्टाचार हुआ है. 

राज्य में विकास नहीं भ्रष्टाचार हुआ
उन्होंने कहा कि यह सरकार पूरी तरीके से डरी हुई है. क्योंकि जिस तरीके से राज्य में भ्रष्टाचार हुआ है और लूट मचा है. वैसे में राज्य के सारे लोग को अब पता चल गया है. यह जब जब सत्ता में आए हैं भ्रष्टाचार और लूट के सिवा राज्य का विकास नहीं किया है. साथ ही कहा कि आने वाले समय में और जांच का दायरा बढ़ेगा यह तो समय बताएगा, लेकिन राज्य के मुखिया का जनप्रतिनिधि जेल में है उनके प्रेस सलाहकार से पूछताछ हो रही है. उन्हें पद से ना हटाना एक गलत मैसेज जनमानस के बीच जा रहा है. ऐसे में हेमंत सोरेन सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है.

ये भी पढ़िए- समर सिंह का भोजपुरी रोपनी गीत 'रोपनी करेलु सनम', हो रहा वायरल

Trending news